आरा में बार-बालाओं के साथ होता रहा तमंचे पे डिस्को

0
415
Share

कोरोना संक्रमण के मद्देनजर बिहार में लॉकडाउन लगाया गया है। लॉकडाउन अवधि में सीमित भीड़ के साथ शादियों में छूट दी गई है, लेकिन लगातार इसके उल्लंघन की तस्वीरें सामने आ रही हैं। सोशल मीडिया पर भोजपुर जिले से एक वीडियो फिर से सामने आ रहा है, जिसमें नाइट कर्फ्यू के बाद भी शादियों में बार-बलाओं के डांस का आयोजन किया जा रहा है। लोग इसका आनंद पूरी रात उठा रहे हैं।

रातभर होता रहा तमंचे पे डिस्काे

भोजपुर से वायरल हो रहा वीडियो सहार प्रखंड का बताया जा रहा है। इस वीडियो में डांस करने वाली लड़की के हाथ में एक नहीं, बल्कि दो तमंचे देख सकते हैं। दोनों तमंचों को हाथ में लेकर डांसर एक लड़के के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही है। उसके बाद वही तमंचा लेकर फिर वह लड़का उसके ऊपर पैसों की बारिश कर देता है। साथ ही एक और वीडियो चरपोखरी थाना क्षेत्र के मराही टोला की है, जहां बुधवार रात एक शादी समारोह में नाच का आयोजन किया गया था। नाच देखने आए लोगों में सोशल डिस्टेंस और मास्क पहनने का भी ख्याल नहीं रखा गया। यहां शादी समारोह में रातभर बार बालाओं का डांस हो रहा था। वहीं पुलिस बस अपने थानों में बैठकर शादियों के आवेदन को सहेज रही थी।

दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

पूरे मामले में पीरो DSP अशोक कुमार आजाद ने कहा कि इसको गंभीरता से लिया जा रहा है। वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है। जांच सही पाने पर उचित कार्रवाई की जाएगी। दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here