एक पक्ष ने दूसरे के घर पर पूजा का लावा और जल छिड़का तो दूसरे पक्ष ने गुस्सा कर तेजाब ही फेंक दिया

0
275
Share

सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज में एक ही परिवार के 5 लोगों पर एसिड अटैक हुआ है, वह भी मामूली बात पर। घटना त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र की कुसहा पंचायत के मचहा वार्ड नंबर 12 की है। यहां सोमवार की रात घर में लावा ओर पानी छींटने को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गई। इस झड़प में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर एसिड अटैक कर दिया, जिसमें पांच लोग झुलस गए।

घटना में एक पक्ष के अनमोल यादव के परिवार के चंद्रशेखर कुमार, बब्लू कुमार, ओम प्रकाश कुमार, तरुण कुमार, अमित कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। वहीं दूसरे पक्ष के अनमोल यादव और विकास कुमार को मारपीट कर घायल कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में अफरा-तफरी मच गई। आननफानन में ग्रामीणों ने घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया, जहां सभी को प्राथमिक उपचार के बाद देर रात सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है।

पूजा का लावा और जल छिड़कने से हो गई हिंसक झड़प
बताया जा रहा है कि अनमोल यादव के पड़ोस में रहने वाले रूपेश साह के घर पर सोमवार की शाम पूजा हो रही थी। पूजा के बाद सभी लोग जगह-जगह लावा का छिड़काव करने लगे। इसी क्रम में अनमोल यादव के घर में भी लावा और जल का छिड़काव कर दिया गया। अनमोल यादव के परिवार ने जब इसका विरोध किया तो दोनों पक्षों के बीच विवाद होने लगा। इस बीच एक पक्ष के लोगों ने घर में रखे एसिड से हमला कर दिया।

किसी पक्ष ने दर्ज नहीं कराया है केस
थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि अभी तक इस मामले को लेकर किसी तरह का आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन प्राप्त करने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। बताया जाता है कि दूसरे पक्ष के भी लोग कुछ जख्मी हुए हैं, जिनकी जानकारी अभी तक न तो पुलिस को है और ना ही कोई थाने पर आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here