गिट्टी लदे ट्रक में छिपाकर ले जा रहा था 2996 लीटर विदेशी शराब, पुलिस ने ट्रक सहित शराब की जब्त

0
834
Share

जितने उपाय सरकार ने बिहार में शराबबंदी लागू करने के लिए नहीं किए, उससे कहीं ज्यादा प्रयोग तस्करों ने बाहर से शराब लाने में कर दिए। नारियल पानी की जगह शराब, पूरे बदन में बोतल चिपका कर शराब लाना, शादी के संदेश में शराब की बोतलें, मोटरसाकिल की टंकी में शराब तस्करी सहित दर्जनों तरीकों से तस्कर शराब ले जाते पकड़े गए हैं। अब ट्रैक्टर पर गिट्‌टी के अंदर शराब की बड़ी खेप पकड़ाई है। मामला सुपौल जिले के किसनपुर का है। यहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिट्टी लदे ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप बरामद की है।

ऊपर गिट्‌टी, नीचे शराब की बोतलें
थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि शुक्रवार की देर शाम किसनपुर- गणपतगंज पथ में शराब की बड़ी खेप आने वाली है, जहां मैंने वहां के चौकीदार को सुखासन से पूरब पुल के निकट रोककर राघोपुर तरफ से आने वाले ट्रक की जानकारी देने को कहा। इसी दौरान एक ट्रक गणपतगंज की ओर से आकर तिलावे नदी के पुल के पश्चिम रुका। ट्रक में ऊपर से गिट्टी गिट्टी और नीचे शराब की बोतलें रखी थीं।

332 कार्टन में 4642 बोतल शराब बरामद
ट्रक से पर्ल ब्लू अंग्रेजी शराब के 750 ML के 46 काअर्न एवं उसी ब्रांड के 375 ML के 53 कार्टन, रॉयल जेंडर ब्रांड के 750 ML के 233 कार्टन एवं 375 ML की 22 बोतल शराब थी। कुल मिलाकर 332 कार्टन में 4642 बोतल शराब थी, जोकि कुल 2996 लीटर थी। ट्रक को जब्त कर लिया गया है, जिसमें सुखासन निवासी बब्लू चौधरी, कृष्ण कुमार उर्फ लाल यादव, रंजीत यादव, बब्लू यादव एवं बब्लू चौधरी का फुफेरा भाई हुलास निवासी दिनेश चौधरी की शराब होने का पुष्टि की गई है। ड्राइवर एवं खलासी की भी छानबीन की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here