छपरा : अवैध राशी वसूली पर छात्रों ने सचिव का पुतला फूंका

0
699
Share

लोक महाविद्यालय हाफिज पुर कॉलेज में लिए जा रहे स्नातक खंड2 सत्र2015-18 का 2100 रूपए फॉर्म चार्ज का विरोध कर छात्रों ने ताला बंदी किया एवं छात्रों / छात्राओं का कहना है कि प्राचार्य एवं प्रबंधन समिति का कहना है की फी शुल्क पर समझौता नही किया जाएगा ; एवं छात्रों / छात्राओं द्वारा सचिव सचिदानंद राय से बातचीत किया गया
तो बोले की अवैध वसूली किया जायेगा छात्र सुप्रीम कोर्ट जाये । छात्रों/छात्राओं का भविष्य अंधकरमय हो रहा है । छात्रों के साथ कोई समझौता नहीं होगा यह बात प्रचार्य योगेंद्र पाण्डेय ने कहा। इससे पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष रजनीकांत सिंह ने कॉलेज दौरा कर कॉलेज प्रशासन एवं कॉलेज प्रबंध समिति को ज्ञापन सौंपा था एवं विश्वविद्यालय को भी सूचित किया गया था। विष्णु शरण तिवारी ने बताया कि कॉलेज प्राचार्य से छात्र संघ द्वारा बातचीत पर यह आश्वासन दिया गया था की आगामी परीक्षा फार्म में छात्रों से इतनी राशि नही ली जाएगी लेकिन आज फिर पुनः पार्ट -2 के परीक्षा फॉर्म में 2100 रूपए ही लिए रहे है । कॉलेज सचिव द्वारा यह कहा गया कि की फी शुल्क में कोई समझौता नही होगा।इस पर छात्र आवेश में आकर ताला बंदी कर प्रबंधन समिति का पुतला जलाया ।

वेदांशु तिवारी (ABVP) विष्णु शरण तिवारी नगर मंत्री एकमा ABVP प्रीतम मिश्रा , (उर्फ:- धूमल सिंह) , अमित कुमार सिंह,रमन , राहुल , शुभम , रजनीश , प्रिंस , सुरभि कुमारी , रूबी कुमारी , प्रीति कुमारी , यशमनी परवीन इत्यादि ; मौजूद थे।.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here