छपरा में एकमा SHO का गाली देते वीडियो वायरल,SP ने कहा- सत्यापन के बाद होगी कार्रवाई

0
768
Share

छपरा के एकमा से पीपल फ्रेंडली पुलिसिंग का दावा ठोकने वाली बिहार पुलिस का असली चेहरा सामने आ रहा है। यहां एकमा SHO का गाली देते नजर आ रहे हैं। फरियादी के साथ वह नॉन-स्टॉप गालियों की बौछार करते नजर आ रहे हैं। इन्हें भला किसका डर होगा? पूरा पुलिस महकमा इन्हीं का जो ठहरा, इसलिए ये वीडियो बनाने की बात पर भी रौब झाड़ रहे हैं। देखिए वीडियो में एकमा SHO किस तरह अभद्रता पर उतर आए हैं। वर्दी में गाली देते हुए पुलिसकर्मी एकमा थाना के प्रभारी राजेश चौधरी बताए जा रहे हैं।

फरियादी के बेटे ने बनाया वीडियो

वायरल वीडियो फरियादी जानकी देवी के पुत्र द्वारा बनाया गया है। वीडियो बनाए जाने को लेकर पूछे जाने पर युवक ने बताया, ‘उसके पड़ोस में रहने वालों के साथ बिजली के तार को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसमें उसकी मां के साथ मारपीट की गई थी और उन्हें जख्मी कर दिया गया था । इसी संदर्भ में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए मां के साथ गया तो थाना प्रभारी मेरे साथ अभद्रता से पेश आए और गाली-गलौज करने लगे, जिसका वीडियो मैंने मोबाइल में बना लिया। इसमें आगे के कार्रवाई के लिए मैंने पुलिस अधीक्षक सारण को आवेदन दिया है’।

“वीडियो की सच्चाई को जांच कर होगी कार्रवाई”

वायरल वीडियो के संदर्भ में पुलिस अधीक्षक(SP) संतोष कुमार ने बताया कि किसी भी पुलिसकर्मी द्वारा आम जनता के साथ अभद्र व्यवहार करना बिल्कुल गलत बात है। इसके लिए पुलिसकर्मियों पर समुचित कार्रवाई की जाती रही है। इस वीडियो का भी सत्यापन कराकर अभद्र व्यवहार करने वाले पुलिसकर्मी पर समुचित कार्रवाई की जाएगी।

एकमा थाना के पुलिसकर्मी हुए थे सस्पेंड

बताते चलें कि कुछ दिन पूर्व जनता के साथ अभद्र व्यवहार करने के चलते एकमा थाना के दो पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया था। निलंबन के बाद प्रेस रिलीज के माध्यम से आम जनता से अपील की थी कि पुलिसकर्मियों द्वारा अभद्र व्यवहार किए जाने का वीडियो-ऑडियो पुलिस अधीक्षक को भेजा जाए ताकि पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जा सके।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here