नेपाल से तस्करी कर 1.90 क्विंटल गांजा लाया जा रहा था बिहार पुलिस ने एक तस्कर को किया गिरफ्तार, स्कॉर्पियो जब्त

0
293
Share

मोतिहारी में छतौनी पुलिस और एसएसबी पीपराकोठी कैंप के अधिकारियों ने संयुक्त कार्रवाई में 1.90 क्विंटल गांजा बरामद किया है। मार्केट में गांजा की कीमत 13.30 लाख है। जिला प्रशासन का बोर्ड लगाकर स्कॉर्पियो से तस्करी हो रही थी। तस्कर नेपाल से गांजा को बिहार ला रहे थे। गाड़ी में सवार एक तस्कर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

एक तस्कर भागने में रहा सफल
स्कॉर्पियो में 12 गट्ठर मिला, जिसमें गांजा पैक था। पुलिस की कार्रवाई में एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार तस्कर तुरकौलिया थाना क्षेत्र के मजुराहां गांव का रहने वाला है। जिसका नाम धनंजय सिंह उर्फ गोलू सिंह है। वहीं एक तस्कर भागने में सफल रहा। दूसरे की तलाश में छापेमारी की जा रही है। एसपी नवीन चंद्र झा ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि छतौनी पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ तस्कर मादक पदार्थ की तस्करी कर ला रहे हैं, जो छतौनी थाना क्षेत्र से गुजरनेवाले हैं।

अन्य तस्करों के लिए हो रही छापेमारी
गांजा तस्करी की सूचना मिलते ही छतौनी थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान और एसएसबी के डीसी सुनील कुमार पासवान, सहायक सेना नायक अंशल श्रीवास्तव के नेतृत्व में सघन वाहन चेकिंग अभियान व छापेमारी शुरू की गई। इस दौरान स्कॉर्पियो गाड़ी से तस्करी का गांजा जब्त कर लिया गया। एसपी ने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार तस्कर ने गिरोह के अन्य सदस्यों के नाम का खुलासा किया है। इसके आधार पर तस्करी के सिंडिकेट से जुड़े तस्करों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here