पटना में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए कई जोड़े

0
1643
Share

बिहार की राजधानी पटना में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. पुलिस ने कदमकुआं थाना क्षेत्र में छापेमारी कर यह खुलासा किया है. पटना पुलिस ने इस छापेमारी में सात लोगों को गिरफ्तार किया हैं. फ़िलहाल पुलिस इन लोगों से पूछताछ कर रही है. खबर के अनुसार 5 पुरुष और 2 महिला को हिरासत में लिया हैं. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की है

जानकारी के अनुसार जिले के कदमकुआं थाना क्षेत्र स्थित कांग्रेस मैदान के पास यह धंधा चल रहा था. सेक्स रैकेट की गुप्त सुचना पुलिस को मिली. सूचना मिलते ही पुलिस ने रविवार को रेड मार दिया. मौके से पुलिस ने महिलाओं और पुरुषों को रंगे हाथ पकड़ा है.

वहीं पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है. इस गिरोह से जुड़े सभी लोगों के बारे में पुलिस जानकारी जुटाने में लग गई है. आरोपियों के पास से कई मोबाइल भी बरामद किए गए हैं.

 

 

आपको बता दें कि इससे पहले नवंबर महीने में पटना पुलिस ने शहर के एक्जीबिशन रोड से ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में तीन दलालों को हिरासत में लिया था. तीनों आरोपियों में से एक राजस्थान के सांवरमल का रहने वाला थे. पुलिस ने इन तीनों के पास से एक मारुती कार भी जब्त किया था. तीनों आरोपी एक पटना कॉल गर्ल्स के नाम से एक वेबसाइट चलाते थे. जहां से वह ग्राहकों से संपर्क करते थे. इस वेबसाइट पर एक मोबाइल नंबर भी प्रकाशित किया गया था.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here