पड़ोसी से अवैध संबंध था,गुस्से में पति ने पिटाई की तो महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर चाकू से गोद डाला

0
862
Share

पटना के मसौढ़ी अनुमंडल के कश्मीर गंज मोहल्ले में एक महिला ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद पत्नी ने खुद थाना पहुंचकर पुलिस को अपने पति की हत्या के बारे में बताया। पहले तो महिला ने पुलिस को भ्रमित करने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो मामला खुल गया। पुलिस के अनुसार, अजय गिरी की पत्नी रेखा ने ही अपने बॉयफ्रेंड नौशाद के साथ मिलकर अजय की हत्या की है। इस मामले में रेखा और नौशाद को गिरफ्तार कर लिया गया है।

परिजनों के अनुसार, मसौढ़ी थाना क्षेत्र के कश्मीर गंज निवासी रेखा कुमारी की शादी 22 वर्ष पहले अजय गिरी से हुई थी। अजय गिरी मेहनत मजदूरी कर अपने और अपने 2 बच्चों का भरण पोषण करता था। इसी बीच एक साल पहले रेखा की मुलाकात कश्मीर गंज के छोटू उर्फ नौशाद से हुई। नौशाद मसौढ़ी में ई-रिक्शा चलाता था। रेखा और नौशाद से मुलाकात के बाद दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे और दोनों के बीच अवैध संबंध बनता चला गया।

एक महीना पहले नौशाद ने रेखा को भागकर दानापुर में कोट मैरिज कर ली। रेखा की इस हरकत को अजय गिरी बर्दाश्त नहीं कर सका और बार-बार रेखा को नौशाद से अलग रहने की हिदायत देते रहा। रविवार देर रात भी इसी बात को लेकर अजय की रेखा के साथ अनबन हुई। देखते ही देखते अजय रेखा को पीटने लगा। यह बात नौशाद और रेखा को नागवार गुजरी। इसके बाद रविवार देर रात दोनों ने मिलकर अजय की हत्या कर दी।

मसौढ़ी थानेदार रंजीत कुमार रजक ने बताया कि गांव के लोगों से पूछताछ के क्रम में यह बात सामने आई है कि रेखा का आचरण ठीक नहीं था। लगभग एक साल पहले रेखा के एक बेटे सोनू की भी हत्या हो चुकी थी। थानेदार अजय कुमार गिरी के पिता जनार्दन गिरी ने मसौली थाने में FIR दर्ज कर रेखा और उसके बॉयफ्रेंड नौशाद को अभियुक्त बनाया है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई चाकू को घर के पीछे एक झाड़ी से बरामद कर लिया है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here