पदाधिकारियों की बैठक में नीतीश कुमार ने कुशवाहा के कामों की तारीफ की, बड़ी जिम्मेदारी देने के संकेत दिए

0
147
Share

उपेंद्र कुशवाहा को JDU की कमान मिल सकती है। रविवार की पदाधिकारियों की हुई बैठक में साफ हो गया है कि उपेंद्र कुशवाहा ही JDU के अगले राष्ट्रीय अध्यक्ष बनेंगे। यह बात तब और भी पक्की हो गई, जब CM नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में कई बार उनके कामों की तारीफ की और कहा कि कुशवाहा के JDU में आने से पार्टी मजबूत हुई है। नीतीश कुमार ने ये भी संकेत दिए है कि कुशवाहा को पार्टी में और बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी। केंद्र में RCP सिंह के मंत्री बनने के बाद लगातार JDU के अंदरखाने ये खबरें आ रही हैं कि RCP सिंह की जगह उपेंद्र कुशवाहा को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जा सकता है।

RCP सिंह ने भी दे दिए संकेत
पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए RCP सिंह ने कहा कि केंद्र में मंत्री बनने के बावजूद संगठन का काम करते रहेंगे। उन्होंने कहा अगर पार्टी फैसला लेती है, तो वह अपने किसी मजबूत साथी को जिम्मेदारी देने से पीछे नहीं हटेंगे। RCP सिंह का यह बयान इस बात का स्पष्ट संकेत है कि आने वाले दिनों में उपेंद्र कुशवाहा को JDU की कमान दे दी जाएगी। RCP सिंह ने कहा कि वह संगठन के लिए काम करते हैं और आगे भी करते रहेंगे। पार्टी जो जिम्मेदारी देती है, भगवान के आशीर्वाद से वह उस जिम्मेदारी को बखूबी पूरा भी करते हैं। RCP सिंह ने JDU के सभी नेताओं से मिलकर संगठन को मजबूत करने की अपील की।

उपेंद्र कुशवाहा टाल गए असली बात
पटना में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक के बाद बाहर निकले उपेंद्र कुशवाहा से जब इस बाबत पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने सभी नेताओं के काम की तारीफ की है। इसी कड़ी में उन्होंने मेरे काम की भी चर्चा की। पार्टी के अंदर का सब कुछ ठीक है या नहीं, -इस सवाल पर कुशवाहा ने कहा कि मीडिया में चाहे जो भी खबरें चल रही हों, लेकिन हकीकत यही है कि जेडीयू के अंदरखाने सब कुछ ठीक है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here