पहले पत्नी को मारपीट कर घर से भगाया, फिर सो रहे दोनों मासूमों की गला रेतकर हत्या कर दी

0
317
Share

पटना के मोकामा थाना क्षेत्र के कनहाईपुर गांव में एक बाप की हैवानियत ने सबको झकझोर कर रख दिया है। इस सनकी पिता ने मासूम बेटे और बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने जब थाने में जाकर सरेंडर किया तो पुलिसकर्मी भी दंग रह गए। दरअसल, गुरुवार रात पति-पत्नी में विवाद हुआ था। पति ने अपनी पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया। शुक्रवार तड़के जब दोनों मासूम सो रहे थे, तब उसने दोनों को मौत के घाट उतार दिया।

इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, हत्यारोपी कमल देव उर्फ गोपाल को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है। उसकी मानसिक स्थिति की भी जांच की जा रही है। मृत बच्चों की की पहचान अंकित कुमार (8) और अलिशा कुमारी (5) के रूप मे की गई है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि कमल देव उर्फ गोपाल और उसकी पत्नी में लगातार विवाद होता था। गोपाल अपनी पत्नी पर शक करता था। विवाद होने के कारण वह कुछ दिन पहले अपने मायके चली गई थी। पति को यह पसंद नहीं आया। बुधवार को फिर से वापस आई तो दोनों में विवाद होने लगा। गुरुवार देर रात गोपाल अपनी पत्नी को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। दोनों बच्चे घर पर ही थे। रात्रि मे दोनों बच्चे जब सो गए तब सुबह करीब तीन बजे के आसपास आरोपी पिता ने दोनों बच्चों की बारी-बारी से गला रेतकर हत्या कर दी। वहीं हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद वह मोकामा थाना पहुंच गया। जहां घटना के बारे में जानकारी दी। लोगों की मांग है पुलिस हत्यारे को स्पीडी ट्रायल चलाकर कड़ी सजा दिलाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here