बक्सर में गर्लफ्रेंड के घर युवक की मौत,सीने में लगी थी गोली, हत्या-आत्महत्या में उलझी पुलिस

0
244
Share

बक्सर में गर्लफ्रेंड के घर में एक युवक की लाश मिली है। उसके सीने में गोली लगी थी। लाश के बगल में लोडेड रिवॉल्वर मिली है। पुलिस हत्या और आत्महत्या में उलझी है। लड़की के परिजनों का कहना है कि युवक ने खुद सीने में गोली मारकर जान दे दी। वहीं, मृतक के परिजनों का कहना है कि साजिशन घर बुलाकर उसकी हत्या की गई है। फिलहाल, पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस को मृतक की जेब से दो पन्ने का नोट भी मिला है। इसमें लिखा था-“जो हमारे साथ किया है, किसी और के साथ मत करना।” फिलहाल, पुलिस पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

मामला कृष्णा ब्रह्म थाना क्षेत्र के नुआंव गांव की है। पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम दीनदयाल ओझा (24) पुत्र कृष्ण कुमार है। वह पास के ही पीड़िया गांव का रहने वाला था। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि गुरुवार को गांव में रहने वाले काशीनाथ के घर से अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी। आसपास के लोग पहुंचे तो वहां दीनदयाल खून से लथपथ पड़ा था। उसके सीने में गोली लगी थी।

ग्रामीणों ने बताया कि दीनदयाल का काशीनाथ तिवारी की बेटी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों परिवारों को इसकी जानकारी थी। दोनों की शादी की बात भी चल रही थी। दीनदयाल पहले भी कई बार काशीनाथ के घर आता-जाता रहा है। गुरुवार दोपहर भी वह वहां आया था, लेकिन इसके बाद क्या हुआ? यह किसी को पता नहीं।

प्रेमिका के घर में मिली प्रेमी की लाश।

प्रेमिका के घर में मिली प्रेमी की लाश।

वहीं, दीनदयाल के पिता छोटक ओझा ने बताया कि शाम 4 बजे काशीनाथ के एक रिश्तेदार ने मोबाइल पर फोन किया। कहा- तुम्हारे बेटे ने गोलीमार आत्महत्या कर ली है। काशीनाथ के घर में उसकी लाश है। वह वहां पहुंचे तो बेटे की लाश पड़ी थी। वहीं, दूसरी तरफ काशीराम के परिवार का कहना है कि युवक ने आत्महत्या की है। उसने घर में आकर खुद को गोली मार ली।

कृष्णा ब्रह्म थाना के प्रभारी लक्ष्मण प्रसाद बिंद ने बताया कि आत्महत्या करने की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। दीनदयाल के सीने में काफी नजदीक से गोली लगी है। ऐसे में शंका है कि या तो उसने खुद को गोली मारी है या फिर उसे पकड़कर गोली मारी गई है। पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट होगा। पुलिस को घटनास्थल से एक लोडेड सिक्सर मिला है। शंका है कि उसी सिक्सर से उसने गोली मारी है। हालांकि, मृतक की जेब से दो पेज का जो नोट बरामद हुआ है। पुलिस उसकी भी जांच कर रही है। दीनदयाल की हैंडराइटिंग से उसका मिलान किया जा रहा है। उसमें जो लिखा है उससे ऐसा लग रहा है कि प्रेमी-प्रेमिका के बीच कुछ विवाद हुआ है। ऐसे में पुलिस लड़की से भी पूछताछ कर रही है।

4 भाई में सबसे बड़ा था मृतक

दीनदयाल की मौत के बाद उसके परिजनों पर गम का पहाड़ टूट गया है। दीनदयाल चार भाइयों में सबसे बड़ा था। ऐसे में परिवार वालों को बहुत अधिक उम्मीद थी। इस घटना के बाद उसके पिता छोटक ओझा गुमसुम हैं। जबकि भाइयों मुरली ओझा, पवन ओझा और गोलू का भी रो-रोकर बुरा हाल था। सबसे खराब हालत मां रामेश्वरी देवी की है। इस घटना के बाद पीड़िया गांव में भी मायूसी छाई रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here