बाली उमर में इश्क का अंजाम निकला खौफनाक,प्रेम प्रसंग में अभिषेक की हुई थी हत्या,पिता पुत्री आरोपित

0
1559
Share

* एफआईआर में मृतक दसवीं के छात्र के पिता ने एक छात्रा व उसके पिता सहित तीन चार लोगों को किया है आरोपित।

मुकुन्द कुमार अग्रवाल(सोनबरसा,सीतामढ़ी)

यूँ तो इश्क के खेल में राजा और रंक से लेकर अपराधी और रईसजादे भी कभी रुसवा तो कभी मौत को गले लगाते रहे है।परंतु बाली उमर में इस खेल को खेलने का अंजाम अक्सर बुरा ही होता है,इस बात को एक बार फिर बड़ी लक्ष्मीनिया निवासी व दसवीं के छात्र अभिषेक की मौत की घटना ने साबित कर दी है।मृतक के पिता नागेंद्र बैठा ने इस मामले में एक छात्रा और खाप निवासी राकेस कापड को नामजद व अन्य तीन से चार अज्ञात के खिलाफ कन्हौली थाना में हत्या का खड़यँत्र रचने और हत्या कर शव को छुपाने की नीयत से फेंक देने का मामला दर्ज कराया है।

* एफआईआर में बताया गया है कि-अभिषेक के मोबाइल पर बीते शनिवार की शाम एक कॉल आया था।छात्र घर से निकला जिसके बाद वह वापस नही आया।पुनः रविवार की शाम खाप गांव में गन्ने के खेत मे अभिषेक का शव पड़ा मिला था।जिसके बाद मौत पर रहस्य बरकरार था।लेकिन प्रेम प्रसंग में हत्या होने की चर्चा पहले से छाई थी। अब एफआईआर के जरिये पिता का मुंह खुलने के बाद यह मौत प्रेम प्रसंग में हत्या की घटना में बदल चुका है।मृतक छात्र श्री राम गुलाम कन्हौली उच्य माध्यमिक विद्यालय में दसवीं में पढ़ रहा था।

* चर्चा इस बात की भी है कि-आरोपित छात्रा प्रीति भी दसवीं में ही पढ़ रही थी और अभिषेक के साथ प्रत्येक सन्ध्या एक कोचिंग में पढ़ा करती थी।

* थानाध्यक्ष राकेस गोसाई तथा घटना के बाद घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच करने वाले अवर निरीक्षक आर के चौहान ने कहा कि-यह मामला प्रेम प्रसंग में हत्या का प्रतीक होता है।एफआईआर दर्ज कर ली गई है।हांलाकि पुलिस घटना की गहन जांच कर रही है।पूरी जांच के बाद ही कुछ भी स्पस्ट बताया जा सकता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here