बिहारः DGP कहते हैं, ‘लड़कियां पहले फंसाती हैं फिर आरोप लगाती हैं’, जनता दरबार में युवती ने लगाए आरोप

0
223
Share

युवती ने कहा कि उसने एसटीएफ के डीएसपी अमन कुमार पर आरोप लगाया था. पांच महीने बाद भी एफआईआर दर्ज नहीं की गई जिसके बाद वह डीजीपी से गुहार लगाने के लिए गई थी.

पटना: जनता दरबार (Janata Darbar) में सोमवार को पहुंची एक युवती ने ऐसे गंभीर आरोप लगाए कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) भी थोड़े देर के लिए सन्न रह गए. अपनी शिकायत लेकर जनता दरबार में पहुंची एक युवती ने कहा कि उसने एसटीएफ के डीएसपी अमन कुमार पर आरोप लगाया था. पांच महीने से वह एफआईआर कराने के लिए आवेदन लेकर घूम रही है. हर जगह आवेदन ले लिया जाता है लेकिन प्राथमिकी दर्ज नहीं की जाती है. इस दौरान युवती ने डीजीपी (DGP) पर भी आरोप लगाया

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से गुहार लगाने के दौरान युवती ने कहा कि जब कहीं से कोई रास्ता नहीं दिखा तो वह गुहार लगाने के लिए डीजीपी के पास भी गई. वहां जाने के बाद डीजीपी ने कहा कि लड़कियां पहले अपनी अदा से फंसाती हैं लड़कों को और फिर उसके बाद आरोप लगाती हैं. युवती ने कहा कि जब डीजीपी ऐसा बोल रहे हैं तो आखिर उसकी कौन सुनेगा.

न्याय के लिए महिला ने लगाई गुहार

इसके अलावा जनता दरबार कार्यक्रम में पहुंची एक महिला ने अपने पति की हत्या का आरोप जेडीयू विधायक के ऊपर लगाया. वाल्मीकि नगर की रहने वाली कुमुद वर्मा ने आरोप लगाया है कि जनता दल यूनाइटेड के विधायक रिंकू सिंह ने उनके पति दयानंद वर्मा की हत्या करा दी. इस मामले में अब तक पुलिस ने कार्रवाई नहीं कर रही है. 14 फरवरी को उनके पति की हत्या कराई गई थी. इस मामले में उनकी पत्नी कुमुद वर्मा ने वाल्मीकि नगर से जेडीयू विधायक रिंकू सिंह और उनके अन्य साथियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी

बता दें कि जनता दरबार कार्यक्रम में मुख्यमंत्री इस माह के पहले सोमवार को पुलिस व जमीन से जुड़े मामलों की शिकायतें सुन रहे हैं. इसके अतिरिक्त कारा, मद्य निषेध उत्पाद एवं निबंधन विभाग, निगरानी विभाग, खान एवं भूतत्व विभाग तथा सामान्य प्रशासन विभाग से जुड़ी शिकायतें भी सुनी जाएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here