बेगूसराय में फल दुकानदार से उलझा टाइगर मोबाइल जवान, आरोप- दुकान खुलवाने के लिए रुपए मांगे, नहीं मिले से सर फोड़ा; विरोध में बवाल

0
249
Share

बेगूसराय में लॉकडाउन का सख्ती करवाने के लिए पुलिस रोज नए हथकंडे अपना रही है। लेकिन शनिवार को यह हथकंडा अपना पुलिस पर भारी पर गया। लोगों ने सिर्फ पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की, बल्कि NH 31 जामकर पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। गुस्साए लोगों का आरोप है कि शनिवार दोपहर नगर थाना क्षेत्र के ट्रैफिक चौक के पास टाइगर मोबाइल के जवान ने लॉकडाउन में दुकान खुलवाने के एवज में फल दुकादार से रुपए की मांग की। जब उसने पैसे देने से इनकार किया तो टाइगर मोबाइल का जवान ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे उसका सिर फट गया। फल दुकानदार को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझा-बुझाने की कोशिश करने लगी। लेकिन आक्रोशित ने NH 31 को जमकर पुलिस प्रशासन खिलाफ बवाल किया और पुलिसकर्मियों को खदेड़ दिया। लोगों टाइगर मोबाइल के जवान पर कार्रवाई की मांग करने लगे। इसके बाद पुलिद पदाधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। SI अजय कुमार मिश्रा कि लॉकडाउन के बावजूद भी फल दुकान खुला था, तभी टाइगर मोबाइल के जवान फल दुकान बंद करवाने गया तो फल दुकारदार मो. सोनू धक्कामुक्की करने लगा। टाइगर मोबाइल के जवान ने इसका विरोध तो लोग आक्रोशित हो गए। पुलिस पर पैसे वसूलने का आरोप बेबुनियाद है। पुलिस सरकार के आदेश का सख्ती से पालन करवा रही है। मामले की आगे की कार्रवाई की जा रही है।

घायल फल दुकानदार।

घायल फल दुकानदार।

स्थानीय लोगों का कहना है कि टाइगर मोबाइल के जवान द्वारा लॉकडाउन में दुकान खुले रखने के एवज में पैसा वसूलने का काम किया जाता है। अगर पैसा नहीं दिया जाता है तो लोगों के साथ बेरहमी से मारपीट पर उतारू हो जाता है। वरीय पदाधिकारी से मांग है कि मामले की उच्चस्तरीय जांच हो। दोषी पुलिसकर्मी पर कड़ी कार्रवाई करे।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here