भागलपुर MP के कोरोना से निधन की अफवाह

0
413
Share

भागलपुर के सांसद अजय मंडल की कोरोना से मौत होने की बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अब इसे लेकर खुद सांसद अजय मंडल एक्शन में आए हैं. उन्होंने भागलपुर SSP को आवेदन देकर अपनी मौत की खबर को सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले सूरज शर्मा नाम के शख्स को गिरफ्तार करने की मांग की है।

भागलपुर सांसद अजय मंडल ने इस बारे में SSP को दिए अपने आवेदन में लिखा है कि 12 मई 2021 को सूरज शर्मा ने यह गलत अफवाह फैलाई है कि भागलपुर के सांसद अजय मंडल कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए थे और इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की बेतुकी बातों को सोशल मीडिया पर डालने से उनके मानसिक और व्यक्तिगत छवि पर प्रतिकूल असर पड़ा है। उन्होंने इस प्रकार के पोस्ट को तुरंत हटवाने और इस तरह के कार्य को अंजाम देने वाले और झूठी अफवाह फैलाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर उस पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

इधर सांसद द्वारा आवेदन मिलते ही भागलपुर SSP निताशा गुड़िया ने घोघा थाना में कांड संख्या 311/21 के तहत मामला दर्ज करने को कहा है। इस संबंध में भास्कर ने अजय मंडल से बातचीत की. सांसद ने बताया कि सूरज शर्मा ने मेरे मरने की झूठी अफवाह फैलाने की कोशिश की है। उन्होंने एसएसपी भागलपुर से गुहार लगाई है, मामला दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here