मुजफ्फरपुर में पोस्टेड महिला डॉक्टर ने रेंज DIG पर लगाए आरोप, नशे में रात को घर तक आए, कॉल कर परेशान भी करते हैं

0
295
Share

देश की सबसे बेहतरीन पैरामिलिट्री फोर्स CRPF के अंदर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। एक महिला डॉक्टर ने एक रेंज DIG के उपर शराब के नशे में अपने साथ बदमाशी और छेड़खानी करने का गंभीर आरोप लगाया है। इस मामले के सामने आने के बाद से सनसनी मच गई है। यह मामला CRPF के मुजफ्फरपुर रेंज का है। इस मामले को बिहार सेक्टर मुख्यालय ने गंभीरता से लिया और पूरे मामले की निष्पक्षता के साथ जांच का आदेश दिया है। महिला डॉक्टर ने जिस अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाया है, उनका नाम सुरेंद्र प्रसाद सिंह है। ये CRPF कैडर के 1993 बैच के अधिकारी हैं। वर्तमान में मुजफ्फरपुर रेंज के DIG भी हैं।

दरअसल, मुजफ्फरपुर में CRPF का रेंज ऑफिस के साथ ही ग्रुप सेंटर और कम्पोजिट हॉस्पिटल भी है। बड़े अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाने वाली महिला डॉक्टर की पोस्टिंग कम्पोजिट हॉस्पिटल में है। अधिकारी और महिला डॉक्टर की उम्र में काफी फासला है।

शनिवार रात नशे में घर पहुंच गए DIG

बात शनिवार के रात की है। आरोप है कि नशे की हालत में DIG उनके घर पहुंच गए थे। उनके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की गई। आरोप है कि पहले भी वो कॉल कर कई दफा परेशान कर चुके हैं। परेशान महिला डॉक्टर ने कल रात को ही अपने साथ हुए गलत हरकत की जानकारी बिहार सेक्टर के IG के साथ ही दूसरे सीनियर अधिकारियों को दी। जिसके बाद यह मामला गरम हो गया।

अब सवाल उठ रहा है कि गंदी हरकत DIG ने क्यों की? वो क्यों महिला डॉक्टर को परेशान कर रहे हैं? इसके अलावा एक सवाल यह भी है कि अगर वो शराब के नशे में थे तो उनके पास शराब कहां से आई? इसका भी जवाब उन्हें देना होगा। क्योंकि बिहार में शराब पर पाबंदी है।

IG ने कहा- DIG लेवल की महिला अधिकारी करेंगी जांच

सेक्टर PRO व सीनियर कमांडेंट मुन्ना कुमार सिंह के अनुसार IG की तरफ से इस मामले में जांच का आदेश दिया गया है। सीनियर DIG लेवल की महिला अधिकारी इस गंभीर मामले की जांच करेंगी और अपनी रिपोर्ट देंगी। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई होगी। पूरे मामले पर दोनों पक्षों का बयान लिया जाएगा। यह मामला CRPF के अंदर ही है। पुलिस में किसी प्रकार की कंप्लेन नहीं की गई है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here