मुजफ्फरपुर में बाइक सवार 3 अपराधियों ने ज्वेलरी शॉप से उड़ाए 4 लाख के जेवरात,1 लुटेरा गिरफ्तार

0
456
Share

मुजफ्फरपुर में बाइक सवार 3 अपराधियो ने पिस्टल के बल पर एक ज्वेलरी शॉप 4 लाख रुपए के सोने के आभूषण उड़ाए। घटना नगर थाना क्षेत्र के छाता बाजार चौक की है। इस दौरान स्थानीय लोगों ने 1 लुटेरे को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इधर, घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वही गिरफ्त में आए अपराधी से पूछताछ कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

कनपटी पर पिस्टल तान लूटे गहने
छाता बाजार चौक स्थित ज्वेलरी शॉप पर दिनदहाड़े बाइक से 3 अपराधी पहुंचे। दुकान के अंदर 2 घुस गए जबकि 1 अपराधी बाहर ही खड़ा रहा। इधर, शॉप के अंदर घुसते ही उन्होंने एक कर्मी की कनपटी पर पिस्टल तान दी। इसके बाद वे लूटपाट करने लगे। दो अपराधियो ने हेलमेट पहन रखा था। भागने के क्रम में स्थानीय लोगो ने एक लुटेरे को धर दबोचा, जबकि दो मौके से फरार हो गए।

1 को लोगों ने जमकर धुना
इधर, एक अपराधी को स्थानीय लोगों ने खदेड़कर पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। लात-घूसे से पीटने के बाद लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों ने चोर को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस उसे गिरफ्तार कर ले गई है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here