रात 12 बजे राबड़ी और मीसा ने RJD सुप्रीमो को खिलाया केक, राघोपुर में समर्थकों ने मनाया जन्मोत्सव

0
430
Share

RJD सुप्रीमो 73 साल के हो चुके हैं। आज उन्होंने अपना 74वां जन्मदिन मनाया। लालू यादव ने रात के 12 बजे 74वें जन्मदिन का केक काटा। फिलहाल लालू यादव जेल से बेल मिलने के बाद RJD सांसद और अपनी बेटी मीसा भारती के दिल्ली वाले सरकारी आवास पर हैं। गुरुवार देर रात 12 बजे मीसा भारती ने लालू यादव से केक कटवा कर उनका जन्मदिन मनाया। इस दौरान लालू यादव की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी मौजूद थीं। सबसे पहले RJD सुप्रीमो को राबड़ी देवी ने केक खिलाया, फिर बेटी मीसा भारती ने भी लालू यादव को केक खिलाया।

RJD के गढ़ में समर्थकों ने मनाया लालू का जन्मदिन

इधर, रात के 12 बजे ही RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का 74वां जन्मदिन RJD के गढ़ माने जाने वाले राघोपुर विधानसभा क्षेत्र के चाकसिकंदर में मनाया गया। युवा RJD के प्रदेश महासचिव राजीव रंजन ने अपने गांव के आसपास के आंख और पैर से दिव्यांग वृद्ध विधवा और असहाय लोगों के साथ मिलकर लालू यादव का जन्मदिन धूमधाम से मनाया। इस मौके पर लालटेन के आकार का केक काटा गया। वहीं आए तमाम दिव्यांगों वृद्ध और विधवाओं को सारी कपड़ा धोती लुंगी, गमछा और लालू प्रसाद यादव की फोटो देकर उनको सम्मानित किया गया। सम्मान पाकर सभी दिव्यांग असहाय उन्हें लालू यादव के लंबी उम्र की कामना की। इस अवसर पर भोज भी कराया गया।

राघोपुर में महिलाओं को साड़ी और लालू यादव की फोटो देकर सम्मानित किया गया।

राघोपुर में महिलाओं को साड़ी और लालू यादव की फोटो देकर सम्मानित किया गया।

तेज प्रताप लगाएंगे 74 पौधे

RJD सुप्रीमो के जन्मदिन को मनाने को लेकर RJD के कार्यकर्ता काफी उत्साहित है। पटना के हर चौक चौराहे पर पोस्टर बैनर लगाए गए हैं। लालू यादव को जन्मदिन की बधाई दी जा रही है। लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने पिता के 74वें जन्मदिन के अवसर पर अपने सरकारी आवास में 74 पौधे लगाएंगे। वही तेज प्रताप यादव की तैयारी है कि लालू की रसोई के माध्यम से आज गरीबों को भोजन कराया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here