रोहतास जिले में जमीन विवाद,युवक ने अपने भाई समेत दो भतीजों को तलवार से मौत के घाट उतार दिया

0
277
Share

रोहतास जिले के दरिहट थाना अंतर्गत खुदरांव गांव में एक व्यक्ति ने अपने भाई और उसके 2 बेटों काे तलवार से काट डाला। जमीन विवाद में की गई तीन हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई। मृतकों में विजय सिंह (60 वर्ष), उनके पुत्र राकेश सिंह उर्फ काजू सिंह (35 वर्ष) और दीपक सिंह (40 वर्ष) शामिल हैं।

स्थानीय लोगों का कहना है कि अजय सिंह और विजय सिंह भाई थे। उनके बीच बंटवारे की जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। उसी को लेकर मंगलवार को भी विवाद हुआ। मामला खूनी झड़प में बदल गया। अजय सिंह उनके पुत्र अमन सिंह और सोनल सिंह ने विजय सिंह और उनके पुत्र राकेश सिंह उर्फ काजू सिंह और दीपक सिंह को तलवार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। घटना घर के पास ही हुई।

पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील
घटना की सूचना के बाद मौके पर दरीहट, अकोढ़ी गोला सहित डेहरी SDPO संजय कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

गांव में कैम्प करती पुलिस।

गांव में कैम्प करती पुलिस।

एक बीघा जमीन के लिए दो साल से था विवाद
खुदराव गांव के बासिगत सिंह के दो पुत्र अजय सिंह व विजय सिंह के बीच दो वर्षों से एक बीघा जमीन के लिए विवाद था। मंगलवार की दोपहर में दोनों भाइयों के बीच कहासुनी हुई, जो बाद में खूनी झड़प में बदल गई। एक पक्ष के अजय सिंह, उनके बेटे सोनल कुमार और अमन कुमार समेत अन्य ने तलवार से 58 वर्षीय विजय सिंह, 30 वर्षीय पुत्र राकेश उर्फ काजू कुमार और 35 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार को काट डाला।

जान बख्श देने की गुहार पर भी भाई का दिन नहीं पसीजा
ग्रामीणों का कहना है कि विजय सिंह और उनके बेटे जान बख्श देने की गुहार लगा रहे थे, लेकिन भाई का दिल नहीं पसीजा। तलवार से हाथ, सिर व शरीर के अन्य अंग काट दिए। घटना के बाद से अजय सिंह व परिजन फरार हैं।

घटनास्थल पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर असप्ताल, सासाराम भेज दिया है। लोगों का कहना था कि एक वर्ष से चल रहे भूमि विवाद का निपटारा पुलिस समय से करती तो शायद खूनी वारदात नहीं होता।

पुलिस ने एक व्यक्ति को लिया हिरासत में
रोहतास SP आशीष भारती बताया कि मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। हत्या में इस्तेमाल किए गए तलवार को भी बरामद कर लिया गया है। गिरफ्तार व्यक्ति के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here