वैशाली में बाइक सवार 3 अपराधियों ने गन प्वाइंट पर लूट रुपए, 3 राउंड फायरिंग की और फरार हो गए

0
744
Share

वैशाली के लालगंज थाना क्षेत्र में अपराधियों ने महावीर चौक के पास बैंक में पैसा जमा करने जा रहे पेट्रोल पंप (वैशाली पेट्रोलियम) कर्मी से हथियार के बल पर 12 लाख रुपए कैश लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी फरार हो गए। पेट्रोल पंप कर्मी विजय कुमार ने बताया कि स्टेट बैंक में कैश जमा करने के लिए 12 लाख 550 रुपए झोला में लेकर जा रहे थे। इसी बीच महावीर चौक के पास बाइक सवार 3 की संख्या अपराधी आए और बाइक को घेर लिया। इसके बाद वह पैसों से भरा झोला छीनने लगे। विरोध करने पर एक ने फायरिंग शुरू कर दी। पैसे लूटने के बाद वे फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने 3 राउंड फायरिंग भी की। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है, लेकिन अभी तक अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस ने मौके से दो खोखा बरामद किए है।

भाजपा नेता का है पेट्रोल पंप

पेट्रोल पंप मालिक और भाजपा नेता जयप्रकाश चौधरी ने बताया कि अपराधियों ने उस वक्त घटना को अंजाम दिया, जब दो पेट्रोल पंप कर्मी विजय कुमार और रोहित कुमार कैश लेकर बाइक से स्टेट बैंक में जमा करने जा रहे थे, तभी एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर लूट कांड को अंजाम दिया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है। ताकि अपराधियों की पहचान की जा सके।

सदर SDPO राघव दयाल पहुंचे

लूट कांड की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाई जा रही है। सीसीटीवी फुटेज का सहारा लिया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here