शादी के 14 साल बाद बॉयफ्रेंड संग भागी महिला,11 रुपए छोड़ बाकी पैसा लेकर प्रेमी संग हो गई फरार

0
1831
Share

पटना जिले के बिहटा में एक दिलचस्प वाकया सामने आया है। शादी के 14 साल बाद पत्नी अपने बॉयफ्रेंड के साथ 39 लाख रुपए और सोने के गहने लेकर फरार हो गई। पीड़ित पति ने पुलिस को आवेदन देकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

क्या है मामला

बिहटा के कौड़िया निवासी ब्रज किशोर सिंह की शादी 14 वर्ष पूर्व भोजपुर के बरहरा थाने के बिंद गांव की प्रभावती देवी के साथ हुई थी। शादी के बाद ब्रज किशोर सिंह के दो बच्चे हुए। गांव में खेती-बारी करते थे। बच्चे जब बड़े हुए तो उन्होंने शहर में रहने की सोची ताकि बच्चों की पढ़ाई अच्छे से हो सके। पत्नी और दोनों बच्चों को बिहटा में एक किराए के मकान में रखकर अपने कमाने गुजरात चले गए। इस दौरान प्रभावती की दोस्ती पड़ोस के एक युवक से हो गई। वह रोज उससे घंटों बातें करती थी। पति को धोखे में रखकर उसने युवक के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए।

ब्रज किशोर ने बताया- “पत्नी ने कहा कि जब हम लोग शहर में ही रहते हैं तो क्यों न एक घर यहीं बना लिया जाए। कब तक किराया देते रहेंगे। उसकी बातों में आकर मैंने गांव का खेत बेच दिया। उससे मिले 39 लाख रुपए प्रभावती के एकाउंट में डाल दिया। ताकि उस रुपए से शहर में जमीन खरीदकर घर बनवा सके और खुशी-खुशी जीवन बसर कर सके।’

उन्होंने बताया- “शहर में जमीन खरीदने के लिए गुजरात से दो दिन पहले बिहटा गांव पहुंचा। तब देखा कि मकान में बाहर से ताला बंद है और पत्नी घर पर नहीं है। मकान मालिक से बात करने पर उन्होंने बताया कि आपकी पत्नी तो बच्चे को लेकर सोमवार सुबह ही निकल गई है। काफी खोजबीन की, लेकिन न बच्चा मिला और न पत्नी। एकाउंट चेक किया तो उसमें मात्र 11 रुपए बचे हैं। बाकी पैसा निकाल लिया गया है।’

पुलिस ने शुरू की जांच

मामले की छानबीन कर रहे बिहटा थाना के अनुसंधानकर्ता राजेश्वर पंडित ने बताया- “छानबीन में पता चला है कि प्रभावती का किसी युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पति की अनुपस्थिति में वह उससे संबंध बनाए रखती थी। प्रभावती ने 26 लाख रुपए डेहरी निवासी एक व्यक्ति के अकाउंट में ट्रांसफर किया है, जबकि 13 लाख रुपए चेक द्वारा निकालने के सबूत मिले हैं। उसने अपने अकाउंट में महज 11 रुपए छोड़ा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here