भागलपुर : पैसे को लेकर था ससुराल वालों से झगड़ा,पांच साल के बेटे संग ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

Share

भागलपुर. चार दिन पहले चचेरे साला की शादी में शामिल होने गए जीरोमाइल के युवक ने मंगलवार की शाम नाथनगर के चंपानाला पुल के समीप रामपुर दास पुलिया रेलवे ट्रैक पर अपने पांच साल के बेटे के संग ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। बताया जाता है कि युवक का पैसे को लेकर ससुरालवालों से झगड़ा चल रहा था। इसी से आजिज होकर उसने यह कदम उठाया।

मरने वाले की पहचान जीरोमाइल थाने के रानी तालाब निवासी चेतन मंडल (35 वर्ष) उर्फ भजो और उसके बेटे बिट्‌टू (5 वर्ष) के रूप में हुई है। जीआरपी ने दोनों की क्षत-विक्षत लाश बरामद कर ली है। बुधवार सुबह दोनों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इस घटना के बाद बर्धमान पैसेंजर करीब एक घंटे तक नाथनगर स्टेशन पर रुकी रही। चेतन के बड़े भाई निरंजन मंडल ने पुलिस को बताया कि चेतन का ससुराल मथुरापुर अटगामा में था। चार साल पहले उसकी शादी हुई थी।

चेतन चार दिन पहले चचेरे साले रूपेश की शादी में शामिल होने के लिए ससुराल गया था। ससुराल में उसका पत्नी एवं ससुर से पैसे के लेनदेन को लेकर झगड़ा चल रहा था। मंगलवार शाम करीब पांच बजे चेतन ने उसे फोन कर बताया था कि आज वह रहेगा या उसके ससुराल के लोग रहेंगे। निरंजन ने आरोप लगाया कि उसके भाई एवं भतीजे की हत्या कर शव को ट्रैक पर फेंका गया है। पुलिस ने घटनास्थल से एक बिना सिम कार्ड का मोबाइल बरामद किया है।

Input_DB

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *