मुजफ्फरपुर : करजा में महिला से सामूहिक दुष्कर्म बेहोशी की हालत में मिली, एक धराया

0
228
Share

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की देर रात नवविवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म हुआ। परिजनों ने बेहोशी की हालत में उसे पीएचसी में भर्ती कराया। वहां प्राथमिक इलाज के बाद एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। पीड़िता के गर्दन, सिर और आंख पर गहरे जख्म के निशान हैं।

पीड़िता की मां ने बताया कि इसी वर्ष मनियारी में उसकी शादी हुई थी, लेकिन कुछ ही दिन बीतने के बाद ससुराल वालों ने छोड़ दिया था। सरैया एसडीपीओ डॉ. शंकर झा ने कहा कि महिला थाना अध्यक्ष ने बयान दर्ज किया है। हालांकि बयान की कॉपी अभी तक करजा थाने नहीं पहुंची है। कॉपी पहुंचने के साथ ही एफआईआर दर्ज की जाएगी। एक आरोपी से पूछताछ चल रही है।

बताया गया कि घटना की रात गांव में बारात आई थी। पीड़िता बारात देखकर अपने घर लौट आई। उसके बाद अपनी मां के साथ घर में सोने चली गई। अचानक उसकी मां की नींद खुली तो बेटी बिस्तर से गायब थी।

परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चला। शुक्रवार की सुबह गांव की ही कुछ महिलाएं बकरी चराने चौर में गई तो उसे नग्नावस्था व बेहोशी की हालत में देखा। पीड़िता की गर्दन दुपट्टे से बंधी थी। महिलाओं ने गांव में इसकी सूचना दी। स्थानीय मुखिया ने इसकी सूचना एसएसपी मनोज कुमार को भी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here