परिहार में संपत्ति विवाद में विवाहिता की गले में फंदा डाल हत्या, तीन गिरफ्तार

0
279
Share

परिहार (सीतामढ़ी) संवाद सहयोगी – बेला थाना क्षेत्र के मलियाबाड़ी गांव में सोमवार की रात संपत्ति हड़पने की नीयत से ससुराल वालों ने एक विवाहिता की गले में साड़ी का फंदा लगा हत्या कर दी। वहीं साक्ष्य छुपाने की नीयत से शव को गांव से सटे सरेह में फेंक दिया। सुबह सरेह की ओर गए ग्रामीणों की नजर विवाहिता की लाश पर पड़ी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी भेज दिया है। मृतका की पहचान मलियाबाड़ी गांव निवासी कमलेश राय की 25 वर्षीया पत्नी जलेतिया देवी के रूप में हुई है। मामले को लेकर पुलिस ने मृतका की मां मरनी देवी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की है। जिसमें ससुर सहदेव राय, देवर विमलेश राय, फेकन राय, महादेव राय एवं परीक्षण राय को नामजद किया है। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए सहदेव राय, फेकन राय एवं महादेव राय को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया है कि कमलेश मंदबुद्धि है। कमलेश को घर के लोग पागल कहकर बुलाते थे। घरवाले कमलेश को घर में नहीं रहने देना चाहते थे। कमलेश पत्नी के साथ अपने ससुराल फुलहट्टा गांव में ही रहता था। विमलेश अपनी भाभी के प्रति गलत नीयत रखता था। वह अपनी भाभी से शादी कर अपने भाई के हिस्से की संपत्ति हड़पना चाहता था। इसका विरोध करने पर घर के लोग जलेतिया को जान से मारने की धमकी दिया करते थे। कुछ दिन पूर्व कमलेश की मां की मृत्यु हो गई। वह अपनी मां की क्रिया कर्म में शामिल होने के लिए पत्नी के साथ मलियाबाड़ी आया हुआ था। इसी दौरान मौका पाकर ससुराल वालों ने सोमवार की रात जलिया की हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here