मुजफ्फरपुर : नाबालिग से गैंगरेप, दबंगों ने मां-बेटी के गांव से बाहर जाने पर पाबंदी भी लगाई

0
16
Share

मुजफ्फरपुर.बेनीबाद ओपी क्षेत्र में नाबालिग लड़की से चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद दबंगई दिखाते हुए चाराें ने पीड़ित मां-बेटी के गांव से बाहर जाने पर पाबंदी भी लगा दी। घटना 25 जून की है। तीन दिन तक बेनीबाद ओपी पुलिस घटना से अनभिज्ञ रही। शुक्रवार काे पीड़िता का भाई जब गांव पहुंचा ताे उसने बेनीबाद ओपी पुलिस व जिला प्रशासन को सूचना दी।

पीड़िता स्वयं परिजनों के साथ बेनीबाद ओपी गई। बेनीबाद ओपी पुलिस पीड़िता को लेकर गायघाट थाने गई,जहां डीएसपी पूर्वी गौरव पांडेय व महिला थाना के अधिकारियाें के आने के बाद बेनीबाद ओपी पुलिस पीड़िता को लेकर घटनास्थल पहुंची। पुलिस ने आराेपियाें के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

खेत में बेहाेश मिली पीड़िता
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि घटना की रात वह शौच के लिए गई थी। गांव के चार युवकाें ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वह घटनास्थल पर बेहोश हो गई। उसकी मां गांव में किसी की शादी में गई थी। जब वह वहां से लौटी तो उसे घर में नहीं देख खाेजबीन शुरू की। इस दाैरान वह बगल के ही खेत में बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। सभी उसे लेकर वहां से घर आए।

इस बीच, गांव के दबंगों व आरोपिताें के परिजनों ने मां-बेटी के गांव से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी। काेई पुरुष सदस्य नहीं होने व डर से वह घर में ही दर्द से कराहती रही। पीड़िता ने पुलिस के समक्ष गांव के ही सत्येन्द्र राय, तरुण राय, अरविंद साह व सत्यम कुमार पर गैंगरेप का आरोप लगाया।

शिकायत परकार्रवाई शुरू

पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। उसके आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। -गाैरव पांडेय, डीएसपी पूर्वी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here