पटना : गांधीनगर में बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग राहगीरों काे पीटा, बाजार में भगदड़, दो गिरफ्तार

Share

पटना सिटी ।कांटी फैक्ट्री माेड़ के पास गांधी नगर में सोमवार की शाम बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत कायम कर दिया। कुछ देर के लिए भगदड़ मच गई। बदमाशों ने राहगीरों के साथ भी मारपीट की है। इस मामले में अगमकुआं थाना पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पूछताछ जारी है। घटना की वजह पुलिस आपसी विवाद बता रही है।

शाम करीब सात बजे छह बाइक पर सवार हथियारबंद युवकों ने गांधीनगर में हवाई फायरिंग शुरू कर दी। गाेलियाें की आवाज से बाजार में भगदड़ मच गई। दुकानों के शटर गिरने लगे। हथियारबंद युवकों के तेवर को देख लोग सहम गए अाैर जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे। फायरिंग करने के बाद कुछ बदमाश हथियार लहराते हुए सड़क अाैर गलियों के रास्ते से फरार हो गए। सूचना के बाद माैके पर पहुंची पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए युवक हर्ष और आकाश स्थानीय हैं।

छानबीन करने पहुंचे एएसपी मनीष कुमार ने बताया कि गांधीनगर के पास प्रद्युम्न कुमार आम का ठेला लगाता है। सोमवार की सुबह उसका स्थानीय निवासी मुरारी से किसी बात को लेकर झगड़ा हुअा था। सुबह में हुई मारपीट के प्रतिशोध में मुरारी ने साथियाें के साथ शाम में वहां जाकर फायरिंग की। पुलिस छह राउंड गाेली चलने की बात स्वीकार करती है।

महिला यात्री काे भी नहीं बख्शा :प्रद्युम्न ने भी मारपीट किए जाने की सूचना शाम में पुलिस को दी। उसने बताया कि जहां पर वह आम बेचता है, वहीं मां भी दुकान लगाती है। बाइक सवार बदमाशों कई ठेले पर रखे सामान काे फेंक दिया। कई राहगीरों से मारपीट की। दबंगई दिखाने के लिए बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की है। बाइक सवार एक व्यक्ति ने ही युवकों के उपद्रव की सूचना सिटी एसपी जीतेंद्र कुमार व अगमकुआं थाने को दी। उस व्यक्ति ने बताया कि स्कूटी सवार एक महिला के साथ जब उसने मारपीट का विरोध किया तब उसे भी युवक पीटने लगे।

सीसीटीवी कैमरा खंगाला जा रहा :अगमकुआं थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। फायरिंग करने वाले युवकों की पहचान कर बाइक को भी जब्त किया जाएगा। सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है। बताया जाता है कि क्षेत्र में कुछ दबंग किस्म के युवकों की टोली है, जो ठेला व फुटपाथ पर दुकान लगाने वालों से जबरन रुपए वसूलती है। रुपए नहीं देने पर एेसी घटना को अंजाम देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *