वैशाली : बच्चा चोरी के शक में महिला की पीट-पीटकर हत्या

0
20
Share

वैशाली. डीजीपी के आदेश के बावजूद बिहार में बच्चा चोरी के चलते हो रहा अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला वैशाली जिले का है जहां कुछ लोगों ने बच्चा चोरी के आरोप में एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना सहदेई प्रखंड का है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने विक्षिप्त महिला पर बच्चा चोरी करने का आरोप लगाते हुए उसे पकड़कर एक पोल से बांध दिया। लोगों ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर महिला की जान ले ली। वहां मौजूद लोग तमाशा देखते रहे लेकिन किसी ने भी महिला को बचाने की जहमत नहीं उठाई। महिला की हत्या के बाद लोगों ने शव को मठ के पास फेंक दिया। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

बता दें कि पिछले दिनों बिहार में कई जगहों पर बच्चा चोरी के अफवाह के चलते भीड़ ने कुछ लोगों ने जान ले ली। अपराध बढ़ता देख डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने भी लोगों से अपील की थी कि बच्चा चोरी की अफवाह पर लोग ध्यान न दें। अगर कोई इस तरह की गलत अफवाह फैलाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पटना में भी पिछले दिनों गांधी मैदान, रूपसपुर और नौबतरपुर में बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने तीन लोगों की जान ले ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here