पटना : गुजरात की युवती व बिहटा के युवक की कार हादसे में मौत, दो की हालत गंभीर

0
7
Share

पटना. गुजरात की फेसबुक फ्रेंड 20 वर्षीय पूजा कुमारी को ऑल्टो में बैठाकर मुगलसराय से बिहटा आ रहे चार युवकों की कार दिनारा थाना क्षेत्र के सरना मोड़ पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।युवती पूजा और मुस्तफापुर के संतोष की मौके पर ही मौत हो गई। घटना रविवार सुबह 10 बजे की है। 100 से ज्यादा की स्पीड में एनएच-30 पर मारुति ऑल्टो पुल के ऊपर से उछलती हुई 20 फीट गहरे पानी से भरे गड्‌ढे में जा पलटी। पिछली सीट पर बैठी युवती के साथ मुस्तफापुर के संतोष की मौके पर मौत हो गई। उत्तम गाड़ी चला रहा था, जो घायल है।

पिछली सीट पर बैठे मनोज को गंभीर चोट आई है। राजू को हल्की चोटें हैं। उत्तम और मनोज की हालत गंभीर है, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेजा गया है। आंशिक रूप से घायल राजू का इलाज दिनारा पीएचसी में चल रहा है। राजू भी देवकली गांव का रहने वाला बताया गया है। युवती ने सलवार सूट पहनी थी, जिसके पैरों में पायल व बिछिया थी। हालांकि गले में मंगलसूत्र या मांग में सिंदूर नहीं था।

लोगों ने शीशा तोड़कर निकला
सरना पुल से पहले राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर एक छोटा पुल है जिस पर ऑल्टो चढ़ते ही उछली और फिर जमीन पर गिरकर दो बार पलटने के साथ ही गड्‌ढे में चली गई। पानी में दम घुटने से पूजा व संतोष की मौत हाे गई। गाड़ी चला रहा उत्तम किसी तरह शीशा तोड़कर बाहर निकलने का प्रयास कर रहा था। राजू खिड़की खुला होने के कारण बाहर निकल चुका था। तभी वहां जुटे स्थानीय लोगों ने तीनों घायलों को निकाला। फिर एक-एक कर संतोष और पूजा को निकालकर अस्पताल पहुंचाया जहां दोनों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

सवालों को टाल रहा हादसे में बचा युवक
बिहटा के देवकली और मुस्तफापुर के चारों युवकों संतोष, उत्तम, राजू और मनोज के साथ गुजरात से आई युवती पूजा का गाड़ी में होना कई सवालों को जन्म देता है। खासकर उन परिस्थितियों में जब मौके पर पहुंचे परिजनों ने पूजा से चारों में से किसी की रिश्तेदारी नहीं होने की बात बताई। फिर पूजा कैसे इन चारों के पास पहुंची यह एक पहेली बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here