पटना : संपत्ति की खातिर पूर्व एसडीएम की पत्नी को उनके ही बेटे-बहू ने चार महीने से कर रखा था कैद

Share

पटना.महिला आयोग के पास मंगलवार को एकवीडियो पहुंचा। इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला का महीनों का दर्द झलक रहा था। यह वीडियो है पूर्व एडीएम पारस कुमार सिंह की पत्नी वीणा देवी का। सेंट्रल बैंक में मैनेजर के पद पर कार्यरत उनके बेटा और बहू ने उन्हें चार माह से बंधक बनाकर रखा था। गाली-गलौज और मारपीट हर दिन की कहानी थी।

वीडियो मिलने के बाद आयोग की टीम फौरन बाइपास स्थित उनके आवास पर पहुंची। महिला की हालत बहुत खराब थी। रोते-बिलखते हुए अपनी पीड़ा आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा के सामने रखी। कहा-मुझे ऐसे छोड़ कर मत जाइए। मेरी हालत फिर से एक बंधक की तरह हो जाएगी। आयोग की अध्यक्ष ने बताया कि महिला को वहां से निकाल लिया है।

महिला को बेटी की ससुराल भेजा गया
अध्यक्ष ने बताया कि इसके पीछे अभी संपत्ति विवाद का मामला सामने आया है। महिला ने अपने बेटे पर आराेप लगाया कि संपत्ति के लिए उसने उसे बंधक बना लिया है। न किसी से मिलने देता है और न ही किसी को मदद करने देता है। यहां तक कि मोबाइल फोन भी छीन कर सभी का नंबर डिलीट कर दिया। बेटी पर भी केस कर दिया ताकि वो मुझ तक न पहुंच पाए। महिला को फिलहाल भूतनाथ स्थित बेटी की ससुराल भेजा गया है। बेटी से आयोग की टीम ने बात की तो उसने कहा जल्द ही वो मां को जबलपुर लेकर चली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *