हथियार का भय दिखा सीएसपी संचालक से ढाई लाख रुपए लूटे

0
745
Share

परिहार – अपराधियों ने बुधवार को बेला थाना क्षेत्र के परिहार – बेला पथ में मनपौर गांव के समीप हथियार का भय दिखाकर दिनदहाड़े सीएसपी संचालक से 2 लाख 60 हजार रुपये लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधी अपनी बाइक से भाग निकले। सूचना मिलते ही पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी है।

मामले को लेकर एसबीआई के सीएसपी संचालक रामजी प्रसाद के बयान पर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है। जानकारी के मुताबिक रामजी नोचा गोरहारी में एसबीआई का सीएसपी चलाते हैं। बुधवार को मुख्यालय स्थित एसबीआई की मुख्य शाखा से रामजी ने राशि की निकासी की।

राशि बाइक की डिक्की में रख कर वह नोचा गोरहारी के लिए निकला। परिहार से एक बाइक पर सवार दो अपराधी उसका पीछा करने लगे। परिहार – बेला पथ में मनपौर एवं सौरभर के बीच सरेह में अपराधियों ने ओवरटेक कर रामजी की बाइक रोक ली। फिर हथियार दिखाकर बाइक की डिक्की खुलवाया। डिक्की से रुपये निकालकर दोनों फरार हो गए।

यहां बता दें कि बीते 19 अगस्त को परिहार थाना क्षेत्र के पकड़िया गांव निवासी सीएसपी संचालक राधेश्याम प्रसाद से अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर करीब 6 लाख रुपये बाइक व मोबाइल लूट लिए थे। इस संदर्भ मे थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया की एफआईआर की प्रक्रिया जारी है ।वही विभिन्न अपराधीक ठीकानो पर छापेमारी की जा रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here