बिहार : गिरिराज को भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व की नसीहत- गठबंधन विरोधी बयानबाजी न करें तो बेहतर

0
143
Share

पटना/दिल्ली. भाजपा के केंद्रीय नेतृत्वने गिरिराज सिंह को गठबंधन धर्म नहीं तोड़ने की नसीहत दी है। पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गिरिराज से कहा है कि गठबंधन विरोधी बयानबाजी न करें तो बेहतर है। बिहार सरकार के खिलाफ कोई बयानबाजी न करें। अपने काम पर ध्यान दें और अपनी जिम्मेदारी निभाएं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जेपी नड्डा ने दो दिन पहले गिरिराज से फोन पर बात की थी।

गिरिराज सिंह ट्वीट के जरिए और मीडिया में नीतीश के खिलाफ बयान देकर लगातार सुर्खियों में थे। भारी बारिश की वजह से पटना में हुए जलजमाव को लेकर वे बिहार सरकार पर हमलावर थे। गिरिराज ने कहा था कि पटना में हुए जलजमाव की जिम्मेदारी खुद मुख्यमंत्री को लेनी चाहिए। इतना ही नहीं गिरिराज ने अपनी पार्टी के नेताओं को आड़े हाथों लिया था। उन्होंने कहा था कि लोगों को हुई परेशानी के लिए मैं माफी मांगता हूं। नीतीश और सुशील मोदी को भी जनता से माफी मांगनी चाहिए।

‘ताली सरदार को तो गाली भी सरदार को’

गिरिराज ने कहा था अगर नीतीश कुमार इस बात की जिम्मेदारी लेते हैं कि उनकी बदौलत 15 सालों से बिहार में सरकार चल रही है तो उन्हें बाढ़ के लिए भी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। निश्चित तौर पर ताली सरदार को तो गाली भी सरदार को, यही दुनिया की रीति है। उन्होंने कहा कि अगर सच कहना बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं। चाहे कुछ भी हो जाए मैं सच बोलता था और हमेशा सच बोलता रहूंगा। किसी भी कीमत पर सच बोलना नहीं छोड़ूंगा। मुझे गालियां सुनने की आदत है और वे लोग गालियां देते रहें। मुझे उनके गालियां देने से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here