बिहार में एनडीए गठबंधन अटूट, नहीं गलने देंगे विपक्ष की दाल: नीतीश कुमार

Share

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दरौंदा विधासभा उपचुनाव के लिए आयोजित चुनावी रैली में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। जदयू के उम्मीदवार अजय सिंह के समर्थन में आयोजित सभा में सीएम ने कहा कि बिहार में एनडीए गठबंधन में अटूट है। हम लोग बिहार में विपक्ष की दाल नहीं गलने देंगे। दरौंदा, समस्तीपुर और किशनगंज में मुख्यमंत्री ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान के साथ चुनाव प्रचार किया। उन्होंने तीनों जगह एनडीए के उम्मीदवार को जिताने की अपील की।

नीतीश ने कहा कि मुझे यकीन है, एनडीए के उम्मीदवार को चुनाव में जीत दिलाएंगे। हमने समाज के हर तबके के विकास के लिए काम किया है, एनडीए गठबंधन में एकजुटता है, किसी के चक्कर में नहीं आना है। बिहार को आगे बढ़ा रहे हैं।हमलोगों का संकल्प है कि अब बिहार को पिछड़ा राज्य नहीं रहने देंगे, बल्कि विकसित राज्य बनाएंगे। पूरे इलाके का विकास ही नहीं, सभी के उत्थान के लिए काम करेंगे।

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि चार महीने पहले पीएम नरेंद्र मोदी की जो लहर कायम थी, वह उपचुनाव में भी कायम रहनी चाहिए। उपमुख्यमंत्री ने निर्दलीय उम्मीदवार व्यास सिंह को चेतावनी देते हुए कहा कि आज शाम पांच बजे तक अगर उन्होंने अजय सिंह को समर्थन नहीं किया तो उन्हें मैं पार्टी से निष्कासित कर दूंगा। लोजपा के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि बिहार में एनडीए नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगा। नीतीश एनडीए के मुख्यमंत्री वर्तमान में हैं और आने वाले चुनाव में भी वे ही एनडीए के सीएम रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *