जिले में दौड़ी खुशी लहर अजय को मिला समाजिक योद्धा सम्मान

Share

बक्सर :- अजय राय जो कि पेयजल को संरक्षण करने के लिए जगह-जगह टूटे-फूटे नलके को अच्छा करने का काम कर रहे हैं. विभिन्न्न इलाको में जाकर लोगो को जल न बर्बाद करने के लिए जागरूक करते हैं इसके साथ ही दलित बस्तियों में बच्चो को मुफ्त में शिक्षा देते हुए उन्हें पढ़ने के लिए प्रेरित करते हैं. यही नही दलित बस्ती में गरीब-असहाय लोगो के बीच भोजन का पैकेट वितरण करते हैं.

इसको लेकर समाजिक कार्यकता अजय राय को बिहिया के टाउन हॉल में एन्टी करप्शन कौंसिल द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में गंगा बचाव ट्रस्ट द्वारा समाजिक योद्धा सम्मान से नवाजा गया. अजय का बचपन से ही सामाजिक कार्यो में रुचि रहा है. अजय पढ़ाई के साथ-साथ अपना एक निश्चित समय समाजिक कार्यो में देते हैं. आज के युवाओं के लिए रोड मॉडल बन चुके अजय ने बहुत कम उम्र में ही अनके अवार्ड पा चुके हैं.

यह सम्मान गंगा बचाओ ट्रस्ट के संयोजक विकास चंद उर्फ गुड्डू बाबा , एन्टी करप्शन ऑफ इंडिया के भोजपुर जिला के चेयरमैन , स्वराज एक सवेरा के मुख्य संपादक चितरंजन राय , आरा मेयर , पिरो वीडियो , बिहार ब्यूरो हेड संजीत तिवारी , मनिंदर कुमार सिंह , भोजपुरी अभिनेता रवि रंजन राय समेत राज्य भर से आए दिग्गज हस्तियों द्वारा यह सम्मान दिया गया समेत राज्य भर से आए अतिथियों एवं प्रतिभागियों के बीच दिया गया. अवार्ड लेकर अपने घर डुमराँव लौटे आज का लोगो ने जबरजस्त स्वागत किया. अवार्ड मिलने पर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा है तथा जिले में खुशी के लहर तौड़ पड़ी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *