भागलपुर : नाबालिग से दुष्कर्म करने पर युवक को मिली 12 साल की सजा, 50 हजार जुर्माना भी

0
108
Share

भागलपुर. एडीजे वन सह पॉक्सो के स्पेशल जज विनोद कुमार तिवारी की अदालत ने शुक्रवार को 13 साल की नाबालिग से दुष्कर्म करने पर दोषी को 12 साल की सजा सुनाई है। इतना ही नहीं उस पर 50 हजार रुपया जुर्माना भी ठोका है। कोर्ट ने रेप व पॉक्सो की धारा में सजा सुनाई है। जुर्माने की राशि अदा नहीं करने पर उसे तीन-तीन महीने की अतिरिक्त कारावास की सजा भुगतनी होगी। 25 वर्षीय मो. सलमान उर्फ राज को दोनों धाराओं में 12-12 साल की सजा सुनाई गई है।

11 अप्रैल 2016 को युवक ने लड़की को 20 रु. का नोट दिखा दिया था लालच, 10 दिसंबर को कोर्ट ने पाया था दोषी
पॉक्सो के स्पेशल पीपी शंकर जयकिशन मंडल ने बताया कि तीन साल पहले 11 अप्रैल 2016 को पीड़िता के साथ आरोपी ने दुष्कर्म किया था। पीड़िता को जबरन उठाकर आरोपी अपने अर्द्धनिर्मित मकान में ले जाकर दुष्कर्म किया था। घटना की शाम पीड़िता घर से कोल्ड ड्रिंक्स लाने गई थी। थोड़ी दूर जाने के बाद आरोपी ने उसे 20 रुपए का नोट दिखाकर लालच दिया। पीड़िता का मुंह दबाकर मो. सलमान जबरन उसे उठा कर ले गया।

घटना के बाद पीड़िता बेहोश हो गई थी। बाद में उसने घर आकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। पीड़िता के बयान पर तातारपुर थाने में केस दर्ज किया गया था। पांच सितंबर 2016 को पुलिस ने आरोप पत्र दाखिल किया था। कुल सात की गवाही अभियोजन की ओर से कराई गई थी। कोर्ट ने 10 दिसंबर को आरोपी को दोषी पाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here