वैशाली : सिपाही भर्ती के अभ्यर्थियों ने राजधानी एक्सप्रेस की खिड़की तोड़ी, हाजीपुर स्टेशन पर जमकर किया बवाल

0
151
Share
वैशाली. हाजीपुर रेलवे स्टेशन पर सिपाही भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया और वहां से गुजर रही राजधानी एक्सप्रेस पर पत्थरबाजी की। इसमें राजधानी एक्सप्रेस की खिड़कियों के शीशे टूट गए और यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। ट्रेन में घुसने को लेकर अभ्यर्थियों ने बाघ एक्सप्रेस को प्लेटफॉर्म नंबर चार पर रोक दिया और ट्रेन में घुसकर तोड़फोड़ की।

रेल पुलिस ने बताया कि सिपाही भर्ती की परीक्षा को लेकर हजारों छात्र बेतिया, मोतिहारी, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर समेत कई जगहों पर जाने के लिए हाजीपुर स्टेशन पहुंचे थे। स्टेशन पर छात्रों का भारी जमावड़ा हो गया। छात्र हाजीपुर में राजधानी एक्सप्रेस को रुकवाने और स्पेशल ट्रेन की मांग कर रहे थे। राजधानी एक्सप्रेस को रोकने के लिए छात्रों ने ट्रेन पर पथराव किया।

छात्रों के हंगामे के चलते बाघ एक्सप्रेस भी काफी देर तक स्टेशन पर रूकी रही। बाद में सोनपुर से समस्तीपुर जाने के लिए एक स्पेशल ट्रेन हाजीपुर आई। सभी परीक्षार्थी स्पेशल ट्रेन में सवार होकर रवाना हुए। स्टेशन से छात्रों की भीड़ खाली होने के बाद बाघ एक्सप्रेस को रवाना किया गया। छात्रों के हंगामे की वजह से करीब तीन घंटे तक हाजीपुर स्टेशन पर अफरा-तफरी मची रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here