ट्रैक्टर चोरी कर ले जाते चोर दो ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ा

Share

परिहार (सीतामढ़ी) संवाद सहयोगी – थाना क्षेत्र के झपहा गांव से दो ट्रैक्टर चोरी कर ले जा रहे एक चोर को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। जबकि उसके अन्य साथी भाग निकले। पकड़े गए चोर की पहचान सीतामढ़ी के भैरो कोठी गांव निवासी सरफे आलम के रूप में हुई है। ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। सरफे की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पूरे गैंग का पर्दाफाश कर लिया है।

बताया गया है कि इस गैंग में परिहार थाना क्षेत्र के एकडंडी, झपहा व सिसौटिया के अलावा पुपरी का अपराधी शामिल हैं। जबकि इसका सरगना दरभंगा का है। मामले को लेकर ग्रामीण तपेश्वर नायक के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। जानकारी के मुताबिक सरफे अपने अन्य साथियों की मदद से तपेश्वर नायक एवं गुलजार नायक की ट्रैक्टर चोरी कर ले जा रहा था। ट्रैक्टर का इंजन स्टार्ट होने की आवाज सुन तपेश्वर की नींद खुली।

उसने परिजनों को जगाया। बाहर आकर देखा तो ट्रैक्टर गायब पाया। जिसके बाद उसने शोर मचाना शुरू किया। शोर सुनकर ग्रामीण जुटे। ग्रामीणों को आते देख सरफे एवं उसके साथी ट्रैक्टर छोड़ भागने लगे। ग्रामीणों ने सरफे को पकड़ लिया। जबकि उसके अन्य साथी अंधेरे का लाभ लेकर भाग निकले। बता दें कि इससे पूर्व 20 दिन के अंदर चार ट्रैक्टर की चोरी हो चुकी है। जिससे यहां के किसान दहशत में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *