मुजफ्फरपुर : धमकी की शिकायत कर थाने से लाैटने के डेढ़ घंटे बाद ही एडीजी के रिश्तेदार की हत्या

Share

मुजफ्फरपुर.अहियापुर थाना के अखाड़ाघाट रोड स्थित हेल्प क्लिनिक के पास बाइक सवार 2 अपराधियों ने शेखपुर साधुगाछी माेहल्ला निवासी पेशकार अरविंद शरण के पुत्र विनीत कुमार उर्फ सानू की गाेली मारकर हत्या कर दी। गाेली सिर में सटाकर मारी गई। लाेग जुटते इससे पहले पिस्टल से हवाई फायर करते हुए अपराधी फरार हाे गए।

सानू शाम छह बजे ही अहियापुर थाने से लाैटा था। बताया गया कि पूर्व से मिल रही हत्या की धमकी की शिकायत करने वह थाने पर गया था। सानू बीए फाइनल ईयर का छात्र था। पिता रोसड़ा कोर्ट में पेशकार हैं। छह मई काे भी माेहल्ले के ही अनिकेत और अविनाश ने अन्य साथियाें के साथ सानू के घर पर धावा बाेला था। तब सानू ने एफआईआर में हाथ में गाेली लगने की शिकायत की थी। घटना माेबाइल छिनतई का विराेध करने पर हुई थी। उसने एफआईआर दर्ज कराई थी, लेकिन सुपरविजन के बाद अाराेपियाें ने जमानत ले ली थी। सुपरविजन में सानू काे गाेली लगने की बात काे खारिज कर दी गई थी। परिजनाें ने कहा कि केस उठाने के लिए लगातार धमकी मिल रही थी।
मृतक के कई संबंधी आईएएस-आईपीएससानू की हत्या के बाद पुलिस महकमे हड़कंप मचा है। डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने भी मुख्यालय से जानकारी मांगी है। हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। सानू के कई रिश्तेदार आईएएस और आईपीएस हैं। चाचा आईपीएस देवन भारती महाराष्ट्र में तैनात हैं। रिश्ते की बहन वंदना प्रियदर्शी दिल्ली में आईएएस अफसर हैं। बिहार एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अमित कुमार भी उसके रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *