‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ के जरिए राजद का चुनावी शंखनाद, तेजप्रताप ने कहा-हिम्मत है तो कोई रथ रोककर दिखा दे

0
5
Share

पटना. राजद ने ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ के जरिए चुनावी शंखनाद कर दिया है। रविवार को यात्रा पर निकलने से पहले तेजस्वी ने वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में सभा को संबोधित किया। तेजस्वी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। तेजस्वी ने कहा कि सरकार या तो दो करोड़ युवाओं को नौकरी दे या फिर ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ का समर्थन करे। तेजप्रताप ने कहा कि अगर किसी में हिम्मेत है तो हमारा रथ रोककर दिखा दे। रैली में राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, राज्यसभा सांसद मनोज झा समेत सभी वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

आने वाले चुनाव में हमें कोई नहीं हरा सकता: तेजस्वी
सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि विकास के लिए बिहार सरकार लैंड लॉक का बहाना करती थी। अब बिहार रेल, रोड और एयर से कनेक्टेड है। अब कोई बहाना नहीं चलेगा। बिहार में किसी चीज की कमी नहीं है। हमारा लक्ष्य है बिहार से गरीबी को दूर करना। एक बात साफ कर देना चाहता हूं कि आने वाले चुनाव में हमें कोई नहीं हरा सकता। 8 महीने बाद बिहार में राजद की सरकार बनने जा रही है।

डंके की चोट पर विरोधियों से लड़ाई लड़ेंगे: तेज प्रताप
तेज प्रताप ने कहा कि हमलोग किसी से डरने वाले नहीं हैं। डंके की चोट पर विरोधियों से लड़ाई लड़ेंगे। सरकार ने कहा था कि रथ नहीं निकलेगा क्योंकि ये गरीबों और पिछड़ों का रथ है। मैं खुली चुनौती देता हूं। अगर किसी में हिम्मत है तो रथ रोककर दिखा दे। वे डरा रहे थे हमें जेल भेज देंगे। हमलोग तो भगवान कृष्ण के वंशज हैं जेल से क्या डरेंगे।

आधुनिक सुविधाओं से लैस है राजद का रथ
यात्रा के लिए तैयार रथ को आधुनिक सुविधाओं से लैस किया गया है। इसमें 10-12 लोगों के बैठने की व्यवस्था है। रथ में आराम करने लिए भी इंतजाम किए गए हैं। यात्रा के दौरान सभा के लिए अलग से मंच बनाने की जरूरत नहीं होगी। रथ में हाइड्रोलिक सिस्टम लगा है, जिससे तेजस्वी बस की छत पर पहुंचेंगे और लोगों को संबोधित करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here