एक्सिस बैंक में दिनदहाड़े 20 लाख की लूट; भागने के दौरान अपराधियों ने गार्ड को मारी गोली और उसका बंदूक भी छीना

0
137
Share

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक्सिस बैंक में घुसकर 20 लाख रुपए लूट की वारदात को अंजाम दिया है। घटना गायघाट थाना क्षेत्र के मैथी की है। भागने के दौरान अपराधियों ने गार्ड को गोली मार दी और उसका बंदूक छीन लिया। गार्ड के पेट में गोली लगी है और उसे गंभीर हालत में एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे छह नकाबपोश अपराधी बैंक के अंदर घुसे। अपराधियों ने पिस्टल के दम पर बैंक कर्मियों और ग्राहकों को बंधक बना लिया। इसके बाद काउंटर और लॉकर से करीब बीस लाख रुपए लूट लिए। लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने एक कर्मचारी को बंदूक की बट्ट से मारकर जख्मी कर दिया। बैंक कर्मियों और ग्राहकों के पास से मोबाइल भी लूट लिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी बोचहां की तरफ भाग निकले। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी, डीएसपी समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि सभी अपराधी अपाचे बाइक से आए थे। सभी थानों को घटना की जानकारी दे दी गई है। बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

बता दें कि पिछले दिनों अपराधियों ने बैंक ऑफ इंडिया में घुसकर हथियार के दम पर 13 लाख रुपए लूट लिए थे। पिछले साल मुत्थूट फाइनेंस के दफ्तर से भी 11 करोड़ की लूट हुई थी। मुजफ्फरपुर में आए दिनों अपराधी लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here