मुख्यमंत्री राहत कोष से कोरोनावायरस फंड के लिए जारी किए गए 100 करोड़ रुपए

0
186
Share

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में कोरोनावायरस के बढ़ते केस को देखते हुए बड़ा फैसला लिया है। गुरुवार को सीएम ने मुख्यमंत्री राहत कोष से कोरोना फंड के लिए 100 करोड़ रुपए जारी किए हैं। कोरोना से पीड़ित मरीजों के इलाज के लिए इस फंड का इस्तेमाल होगा। बता दें कि बिहार में अब तक कोरोना पीड़ितों की संख्या 6 हो गई है। एक दिनों इस बीमारी से एक युवक की जान चली गई थी।

इससे पहले बुधवार को उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ऐलान किया था कि भाजपा विधायक व विधान पार्षद एक-एक महीने और मंत्री एक-एक लाख रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में देंगे। सभी विधायकों को यह निर्देश दिया गया है कि वे सुनिश्चित करें कि उनके क्षेत्र में सब्जी, फल, दूध समेत जरूरी चीजों की किल्लत न हो। विधायकों को यह निर्देश दिया गया है कि वे हर दिन कम से कम 100 लोगों से बात करें और उनसे फीडबैक लें।

बिहार में कोरोना संक्रमण के अब तक 6 मामले सामने आ चुके हैं। उधर, राज्य में मुंगेर के जिस युवक की जान गई थी, उसके घर की एक महिला और पड़ोसी के एक बच्चे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। महिला 38 साल की है, जबकि बच्चे की उम्र 12 साल है। 38 साल का सैफ अली के संपर्क में आने वाले 56 लोगों की जांच कराई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here