पटना : किराना दुकानदार की हत्या, अपराधियों ने पहले कई बार घोंपा चाकू फिर रेत दिया गला

0
455
Share

पटना. पटना जिले के नौबतपुर में अपराधियों ने किराना दुकानदार की हत्या कर दी। अपराधियों ने पहले दुकानदार के शरीर में कई बार चाकू घोंपा फिर गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। घटना चर्रा गांव में शुक्रवार रात को घटी। मृतक का नाम सुरेश साव है। वह दुकान में ही सोते थे और सुबह घर जाते थे। सुबह जब देर तक घर नहीं पहुंचे तो परिजन उन्हें खोजते हुए दुकान आए। घरवालों ने देखा कि दुकान का गेट खुला है और अंदर सुरेश का शव पड़ा है।

परिजनों के रोने की आवाज सुन आसपास के लोग जुटे। सूचना पाते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए दानापुर सदर अस्पताल भेजा। सुरेश साव का घर से थोड़ी दूरी पर किराना दुकान है। रोज की भांति शुक्रवार की रात दस बजे के आसपास खाना खाने के बाद वह दुकान में सोने चले आए। देर रात अज्ञात अपराधियों ने दुकान खुलवाने के बाद चाकू से गोदकर और गला रेतकर उनकी हत्या कर दी।

मृतक की बहू रंजू देवी ने बताया कि इस घटना में गांव के ही लोगों का हाथ है। दो माह पूर्व उसके पुत्र ऋषभ को जान मारने की धमकी दी गई थी। डर के मारे उसने ऋषभ को अपने मायके भेज दिया। छोटे बेटे को भी एक रिश्तेदार के पास भेज दिया।

थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि घटना का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। परिजनों की ओर से लिखित शिकायत भी दर्ज नहीं की गई है। लिखित शिकायत के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा। पुलिस मामले की छानबीन और अपराधियों की तलाश कर रही है।

कंटेंट- जितेंद्र शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here