वैशाली में अपराधियों ने मुखिया पति को मारी गोली,अस्पताल ले जाने के दौरान मौत

0
639
Share

वैशाली. बिहार के वैशाली जिले में बेखौफ अपराधियों ने गोली मारकर मुखिया पति की हत्या कर दी। घटना बिदुपुर थाना के पानापुर चौक की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक लव कुमार सिंह दिलावरपुर गोवर्धन पंचायत की मुखिया पूनम देवी के पति थे। आशंका है कि राजनीतिक रंजिश के चलते अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा कि लव कुमार सिंह पानापुर चौक के पास सड़क किनारे खड़े होकर किसी से बात कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधी वहां पहुंचे और लव पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। गोली लगते ही मुखिया पति सड़क पर गिर गए। स्थानीय लोग उन्हें तुरंत सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें पटना रेफर कर दिया। पटना लाने के दौरान उनकी मौत हो गई। अपराधियों ने लव के सीने में तीन और सिर में एक गोली मारी है।

वैशाली में मुखिया पति की दिनदहाड़े हत्या, शूटर्स ने करीब से मारी चार गोलियां।

मृतक के बेटे मनोरंजन कुमार सिंह का कहना है कुछ महीने बाद मुखिया का चुनाव होना है। इसी के चलते राजनीतिक विरोधियों ने मेरे पिता की गोली मारकर हत्या की है। सदर एसडीपीओ राघव दयाल का कहना है कि परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here