पंजाब को पीछे छोड़ टॉप-10 कोरोना प्रभावित राज्यों में शामिल हुआ बिहार,सूबे में 2166

0
286
Share

पटना. राज्य में जैसे-जैसे दूसरे राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूर आते जा रहे हैं, कोरोना के मरीजों के आंकड़े में बढ़ोतरी होती जा रही है। पिछले चारों दिनों से संक्रमित मजदूरों के मिलने की दर में बेतहाशा वृद्धि हुई है। शुक्रवार को भी राज्य के 25 जिलों के 179 संदिग्ध लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस तरह राज्य में कुल कोरोना संक्रमिताें की संख्या दाे हजार पार कर 2166 हो गई।

अब बिहार संक्रमित मरीजों के मामले में पंजाब को पीछे छोड़ टॉप टेन में शामिल हो गया है। महाराष्ट्र, तमिलनाडु, गुजरात, दिल्ली, राजस्थान, मध्यप्रदेश, यूपी, पश्चिम बंगाल और आंध्र प्रदेश के बाद बिहार 10वें पायदान पर पहुंच गया है। पटना में 9 नए संक्रमित मिलने से मरीजाें का आंकड़ा 186 पहुंच गया है। इनमें सात अथमलगोला इलाके के हैं। राज्य में अबतक कुल 629 लोगों ने कोरोना को मात दी है। शुक्रवार को 36 संक्रमितों को स्वस्थ होने के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी दी गई।
मधुबनी में सबसे ज्यादा 34 मरीज मिले
शुक्रवार को बेगूसराय में 20, गोपालगंज में 8, सारण में 6, नवादा में 3, वैशाली और अरवल में 1-1 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए। सबसे अधिक मधुबनी में 34, समस्तीपुर में 10, पूर्वी चंपारण में 6, पश्चिमी चंपारण में 5 और मुजफ्फरपुर में 5 संक्रमित मिले। उधर, कटिहार में भी 19 नए कोरोना मरीज मिले हैं। खगड़िया में 5, मुंगेर में 3, मधेपुरा में 2 पॉजिटिव मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here