मोतिहारी : पोते के जन्मदिन की खुशी में डीलर ने कराया नाच, वीडियो वायरल,गिरफ्तार

0
8786
Share

मोतिहारी. हिंदी और भोजपुरी गानों पर डांस कर रही इन महिला डांसरों को डीलर ने अपने पोते के जन्मदिन की खुशी में जश्न मनाने के लिए बुलाया था। रात भर लड़कियों ने डांस किया और इसे देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग जुटे रहे। वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस आरोपी डीलर को गिरफ्तार कर ले गई। घटना बिहार के पूर्वी चंपारण जिले की है।

पूर्वी चंपारण कोरोना के संक्रमण के लिहाज से अत्यधिक संवेदनशील जिला है। यहां अभी तक 111 लोग कोरोना की चपेट में आए हैं। लॉकडाउन के दौरान बड़ी संख्या में प्रवासी घर लौटे हैं, जिसके चलते जिला प्रशासन लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की लगातार अपील कर रहा है। इस बीच पिछले दिनों जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के सिसवा खरार पंचायत के यमुनापुर गांव के डीलर (पीडीएस दुकानदार) ध्रुव प्रसाद यादव ने अपने पोते के जन्मदिन के मौके पर पार्टी आयोजित कर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा दी।

रात भर चला डांस प्रोग्राम
शाम को बच्चे का जन्मदिन मनाया गया। केक कटा और दरवाजे पर आए लोगों का मुंह मीठा कराया गया। इसके बाद नाच-गाने का कार्यक्रम शुरू हुआ। घर के बाहर खेत में चौकियों को जोड़ा गया और मंच तैयार कर दिया गया। इसी मंच पर चार महिला डांसरों ने डांस किया। कभी हिंदी तो कभी भोजपुरी गाने पर रात भर डांसरों ने परफॉर्म किया।

सोमवार को डांस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई। कल्याणपुर थाना में ध्रुव प्रसाद यादव के खिलाफ केस दर्ज किया गया। सोमवार शाम को पुलिस ध्रुव यादव को गिरफ्तार कर ले गई। ध्रुव रातभर थाने में रहे। मंगलवार को पुलिस ने उन्हें जमानत पर छोड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here