CM नीतीश फिर कर रहे मंत्रियों-अधिकारियों के साथ बैठक, पूर्ण लॉकडाउन पर चर्चा; शाम में शहर घूमे थे

0
350
Share

बिहार में कोरोना से बेकाबू होते हालात के बीच CM नीतीश कुमार ने एक बार फिर हाई लेवल मीटिंग बुला ली है। इस मीटिंग में दोनों डिप्टी सीएम के साथ चीफ सेक्रेट्री, स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव सहित अन्य आला अधिकारी भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़े हुए हैं। माना जा रहा है कि सरकार बिहार में बेकाबू होते हालत पर कोई सख्त फैसला ले सकती है। पूर्ण लॉकडाउन पर फैसले की भी संभावना है। CM नीतीश ने इससे पहले आज सोमवार को एक बार फिर पटना की सड़कों पर उतर घूम-घूमकर हालात का जायजा लिया है। इस दौरान उनके साथ बिहार सरकार के कई अधिकारी भी मौजूद रहे। CM नीतीश कुमार दूसरी बार पटना की सड़कों पर उतर कर इस तरह से जायजा ले रहे थे।

सोमवार को नीतीश कुमार CM आवास से निकले और सीधे रूपसपुर, राजाबाजार होते हुए वापस राजापुल होते हुए गांधी मैदान पहुंचे। CM नीतीश कुमार का कारकेड अमूमन तेज चलता है, लेकिन आज उनका कारकेड और दिनों से स्लो था। CM कई इलाकों में जाकर भी निरीक्षण किए। राजधानी पटना की सड़कों पर घूम-घूमकर जमीनी हकीकत को देखने और समझने के बाद अधिकारियों से बातचीत भी किए। CM नीतीश कुमार उन इलाकों से गुजर रहे थे जिन-जिन इलाकों में भीड़ रहती है। वो इस बात का अंदाजा लगा रहे थे कि कोरोना महामारी में लोग जागरुक हैं कि नहीं।

माना जा रहा है कि CM इसके बाद कल सरकार के आला अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। खुद की आंखों देखी हालत को भी अधिकारियों के सामने रखेंगे। बताया जा रहा कि मंगलवार को हाई लेवल की मीटिंग के बाद क्राइसिस मैनेजमेंट की भी बैठक होगी। CM इस बैठक में बिहार को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। वैसे भी IMA ने बिहार के हालात को देखते हुए 15 दिन के लिए लॉकडाउन की मांग की है। राजनीतिक पार्टियों की तरफ से भी लॉकडाउन करने की मांग चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here