MLC संतोष सिंह के युवा पुत्र, मुजफ्फरपुर जंक्शन के पूर्व DCI की मौत; सोनपुर मंडल रेल कार्यालय के 60 कर्मचारी संक्रमित

0
560
Share

बिहार में कोरोना की रफ्तार रोकने के प्रयास नाकाफी साबित हो रहे हैं। एक्टिव केस बढ़ने के साथ ही अस्पतालों में संसाधनों की कमी हो गई है। मुजफ्फरपुर जंक्शन पर DCI रहे राजीव रंजन ओझा गुरुवार को कोरोना से मौत हो गई। वह लंबे समय तक मुजफ्फरपुर जंक्शन पर DCI थे। स्वेच्छा से ट्रांसफर लेकर सोनपुर DRM ऑफिस में पदस्थापित हुए थे। वर्तमान में सोनपुर मंडल रेल कार्यालय में 60 से ऊपर कोरोना पीड़ित है। फिलहाल सोनपुर मंडल रेल कार्यालय और रेल कॉलोनी को सील कर दिया गया है। उधर, दिल्ली मेदांता में कैमूर-रोहतास के MLC संतोष सिंह के 28 वर्षीय पुत्र प्रिंस सिंह की भी कोरोना से मौत हो गई।

बिहार में बुधवार को वायरस ने 56 लोगों की जान ले ली थी, जबकि 12222 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। नालंदा मेडिकल कॉलेज में (NMCH) में 13 लोगों की जान गई, जबकि पटना मेडिकल कॉलेज (PMCH) में 4 संक्रमितों की मौत हुई।

बुधवार को जांच की रफ्तार भी काफी तेज रही, एक दिन में 105980 लोगों की जांच हुई। बिहार में अब कुल एक्टिव मामलों की संख्या बढ़कर 63746 हो गई है। बुधवार तक प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 354281 हो गई थी, जिसमें 288637 लोग ठीक हुए हैं। अब तक मरने वालों की संख्या बढ़कर 1897 हो गई है, जिसमें बुधवार को हुई 56 लोगों की मौत का आंकड़ा भी शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here