कटिहार में RJD नेता की गोली मार हत्या,कपड़ा दुकान से घर लौट रहे थे,तभी अपराधियों ने भूना

0
1074
Share

कटिहार में RJD नेता सह कपड़ा व्यवसायी निर्मल बुबना की गोली मार कर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर भागते समय अपराधियों ने पेट्रोल पंप से 2 लाख कैश भी लूट ली। घटना सलमारी थाना क्षेत्र के काली मंदिर स्थित घर के पास ही हुई। शनिवार देर रात RJD नेता अपने कपड़े की दुकान से वापस घर लौट रहे थे, तभी बाइक सवार 3 अपराधियों ने उन्हें गोलियों से भून डाला। गोलीबारी के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। इसके बाद स्थानीय लोग आननफानन में अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। पेट्रोल पंप पर भी लूटपाट की सूचना मिली है। CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

CCTV में दिखे तीनों अपराधी

बाइक सवार अपराधियों ने हत्या के बाद सिद्धि विनायक पेट्रोल पंप में घुसकर लूटपाट की। पेट्रोल पंप कर्मी जितेंद्र कुमार ने बताया कि देर रात बाइक पर सवार 3 बदमाश अचानक घुसे। हथियार के बल पर कैश काउंटर में रखा 2 लाख रुपया लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद पेट्रोल पंप पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस के अनुसार लूटपाट करने आए अपराधियों की तस्वीर CCTV में कैद हो गई है। पहले एक अपराधी आया, फिर उसके पीछे अपाचे बाइक से उसका साथ आया। इसके बाद तीसरा साथ दौड़ते हुए हाथ में हथियार लेकर कैश काउंटर वाले कमरे में घुसा। पुलिस का कहना है कि तस्वीरों के जरिए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

व्यवसायियों में दहशत का माहौल

व्यवसायियों का कहना है कि रात 9 से साढ़े 9 के बीच एक साथ दो-दो वारदात होना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करता है। अगर रात्रि गश्ती तेज होती तो पुलिस अपराधियों को तभी ही पकड़ सकती थी। अपराधियों ने हत्या के बाद आराम से लूटपाट की। घटना के बाद इलाके के व्यवसायियों में दहशत का माहौल है। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here