किन्नरों ने बख्शीश में मोटी रकम मांगने को लेकर दूल्हे-बरातियों से जमकर किया विवाद

0
1100
Share

वैशाली के सराय थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप पर किन्नरों ने जमकर हंगामा किया। किन्नरों का उत्पात और मारपीट की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इस वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि किस तरह से किन्नरों ने बारात जा रहे कार सवार दूल्हे और उसके परिजन के साथ मारपीट की। इसके चलते काफी देर तक पेट्रोल पंप पर हंगामे की स्थिति बनी रही।

कार सवार दूल्हे और उसके परिजन से सराय टोल प्लाजा के पास किन्नरों ने रोक लिया।

कार सवार दूल्हे और उसके परिजन से सराय टोल प्लाजा के पास किन्नरों ने रोक लिया।

मांग रहे थे मोटी रकम

बताया जा रहा है कि बारात जा रहे कार सवार दूल्हे और उसके परिजनों से सराय टोल प्लाजा के पास किन्नरों के द्वारा बख्शीश में पैसे मांगे जा रहे थे। किन्नरों के द्वारा मोटी रकम की मांग किए जाने के कारण बारात पार्टी ने पैसे देने से इनकार कर दिया। गाड़ी को आगे बढ़ाते हुए टोल प्लाजा से थोड़ी दूर पर स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंचे, जहां दूल्हे के लिए सजी कार तेल लेने के लिए रुकी थी।

किन्नरों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

किन्नरों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

फंसाने के लिए आरोप

किन्नरों का झुंड पेट्रोल पंप पर आ धमका। टोल प्लाजा से पेट्रोल पंप आने के दौरान एक किन्नर के इसी गाड़ी के टक्कर हो जाने का आरोप लगाते हुए कार सवार दूल्हे और उसके परिजनों के साथ उलझ गए। मारपीट करने लगे, जिसके चलते हंगामा मच गया।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस

पेट्रोल पंप पर किन्नरों का हंगामा काफी देर तक चलता रहा। हंगामा के कारण लोगों की भीड़ जुट गई। किन्नरों द्वारा मारपीट, हंगामा की सूचना मिलते ही सराय पुलिस मौके पर पहुंची। किन्नरों के झुंड को बेकाबू होता देख दूल्हे की कार तेजी से वहां से भाग निकली, जिसके बाद किन्नर और आक्रोशित हो गए। पेट्रोल पंप पर हंगामा करने लगे। बाद में पेट्रोल पंप कर्मियों द्वारा समझाए-बुझाने जाने के बाद किन्नरों का झुंड वहां से दफा हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here