केके विश्वविद्यालय में शिक्षिका को दी गई विदाई

0
480
Share

नालन्दा |केके विश्वविद्यालय में शनिवार को बीफार्मा विभाग की शिक्षिका देवाजना मंडल जी का विदाई (फेयरवेल) कार्यक्रम रखा गया। इस कोर्स के छात्र सह जनता दल यूनाईटेड समाज सुधार सेनानी प्रकोष्ठ नालंदा के जिला महासचिव मोहित कुमार ने इस अवसर पर बताया कि विदाई समारोह छात्र और शिक्षिक/शिक्षका के लिए मिलन का एक यादगार पल बन जाती है और सबों के बीच एक बेहतर संबंध स्थापित होती है। मोहित कुमार ने कहां कि देवाजना मंडल जी ने अपने कार्यकाल में हमेशा छात्र-छात्राओं को पढ़ाई के प्रति जागरूक करती रही हैं और कभी-कभी सभी को मोटिवेशन के माध्यम से भी जागरूक करने का कार्य की है।

इन्होंने यह भी बताया कि शिक्षिका देवाजना मंडल काफी सरल स्वभाव और छात्र-छात्राओं के बीच काफी मिलनसार और स्वाभाविक रही हैं और विदाई समारोह की शिक्षिका देवाजना मंडल ने बताया कि हमने काफी लम्बे समय तक एक शिक्षिका के रूप में केके विश्वविद्यालय में छात्र-छात्राओं को पढ़ाने का कार्य की हूं। उन्होंने यह भी कही कि यहां के शिक्षकगण और छात्र-छात्राओं ने हमें इतना सम्मान दिए इसलिए मैं सभी का आभार व्यक्त करती हूं। और विधार्थी मेहनत कर अपने लक्ष्य को हासिल करें यही मेरी कामना है।

इस अवसर पर बीफार्मा विभाग के प्रमुख डीन सर, बीफार्मा विभाग के शिक्षक रोहित सर, सतीश सर,अमित सर , एवं शिक्षिका मधु मैम, सहित छात्र-छात्रा यशा कुमारी, नीलम कुमारी, सुप्रिया कुमारी, गुंजन कुमार, राकेश रौशन, श्रीनिवास कुमार, आरूष सिंह, रोहित कुमार, लालेंद्र कुमार, गुलशन कुमार, सन्नी कुमार, संजीत गुप्ता, गौतम, अर्णव, शुभम, आयुष, सौरव, बंटी, रविकांत, अनमोल, अमित, आयुष वर्मा , नीतीश,
अभिषेक, निशांत आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here