खगड़िया में अंधाधुंध फायरिंग, रिटायर्ड टीचर की मौके पर ही मौत,घायल RJD नेता की हालत गंभीर,मुखिया गिरफ्तार

0
823
Share

खगड़िया के पसराहा गांव में पंचायत चुनाव के पहले अंधाधुंध फायरिंग में 1 रिटायर्ड टीचर की मौत हो गई, जबकि RJD नेता साकेत कुमार गुड्डू गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए गोगरी रेफरल अस्पताल से रेफर कर दिया गया है। साकेत कुमार गुड्डू ने वर्तमान मुखिया नीतू देवी पर फायरिंग करवाने का आरोप लगाया है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और साकेत सिंह गुड्डू के बयान पर वर्तमान मुखिया नीतू देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक की पहचान पसराहा निवासी नृपेंद्र सिंह के रूप में की गई है।


वर्चस्व को लेकर हुई फायरिंग
RJD नेता ने बताया कि वर्तमान मुखिया नीतू देवी ने अपने देवर सुड्डू सिंह के साथ एक अन्य को गोली मारने को कहा। नीतू देवी बोली कि ये हमको मुखिया नहीं बनने देगा। इसको गोली मारो। इसके बाद सुड्डू सिंह और सुजीत सिंह ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इसमें नृपेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। इसी क्रम में मुझे भी गोली लग गई।

वर्तमन मुखिया नीतू देवी गिरफ्तार

पसराहा की वर्तमान मुखिया नीतू देवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। खगड़िया SP अमितेश कुमार ने बताया कि मामले में RJD नेता साकेत कुमार गुड्डू ​​​​​​​के फर्द बयान के आधार पर वर्तमान मुखिया को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। सुबह-सुबह हुई फायरिंग में नीतू देवी के साथ सुड्डू सिंह और सुजीत सिंह का भी नाम आ रहा है। पुलिस उनकी भी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

मुखिया पति गुड्डू सिंह है जेल में
नीतू देवी के पति गुड्डू सिंह इलाके के कुख्यात अपराधी हैं। उन पर कई संगीन आरोप हैं। अलग-अलग केस में वह पिछले 10 सालों से जेल में हैं। फिलहाल वह भागलपुर सेंट्रल जेल में है। स्थानीय लोगों ने बताया कि पंचायत चुनाव से पहले पसराहा में मुखिया पद के उम्मीदवारों पर इससे पहले भी कई बार हमला हुआ है। इधर, सूचना मिलते ही गोगरी SDPO मनोज कुमार और पसराहा थाना अध्यक्ष अमलेश कुमार मौके पर पहुंच चुके हैं। उन्होंने बताया कि घायल साकेत कुमार गुड्डू से फर्द बयान लिया गया है। इसी आधार पर मामले की पड़ताल शुरू हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here